राधाकृष्ण शो में होगा अब इंद्र देव का आगमन

0 13

स्टार भारत का बेहद अनोखा शो राधकृष्ण, राधा और कृष्ण के अपार प्रेम और त्याग की कहानी है। अब इस कहानी में एक नए किरदार का आगमन होने वाला है। इंद्र देव के रूप में कुनाल बक्शी अब दर्शकों के रोमांच को बढ़ाने आ रहे हैं, जिससे दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा।

शो की कहानी में इस वक्त एक तरफ राधा कृष्ण का प्यार आगे बढ़ रहा है वहीं  कंस भी कृष्ण के खिलाफ नए-नए दाँव फेंकने से पीछे नहीं हट रहा। इसी बीच अब इस कहानी में अब इंद्र देव  का आगमन होनेवाला है, जो कंस का दायाँ हाथ बनकर उनका साथ देंगे। ऐसे में कहानी में कंस ने  एक चाल खेलते हुए इंद्र को कृष्ण के खिलाफ भड़काने की कोशिश की है, जिस पर इंद्र देव, उग्रपध को कृष्ण के खिलाफ जाने की बात कहकर एक जानवर की हत्या करने को कहते हैं। ऐसे में देखना है की क्या इंद्र, कृष्ण के खिलाफ अपनी नफरत का बदला ले पाते हैं ?

अपनी इंद्र की एंट्री पर कुनाल बक्शी ने बताया कि मैं अपने इस किरदार को लेकर बहुत एक्साइटेड हूँ। इस किरदार के लिए मैंने न सिर्फ अपनी बॉडी मेंटेन की है बल्की अपने सर के बाल भी बढ़ाए हैं ताकि मैं बखूबी अपने किरदार जैसा लगूं। मैंने हेवी ज्वेलरी भी पहनी है। मैंने शूट के दौरान अपने इस किरदार को खूब एन्जॉय किया। उम्मीद है दर्शक भी इसे पसंद करेंगे।

देखते रहिए धारावाहिक ‘राधाकृष्ण हर सोमवार से शनिवार रात 9 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply