किरण बावा और करण टेकर ने रायपुर के IOSIS वेलनेस सेंटर में लॉन्च किया मैन ग्रूमिंग इटेलियन ब्रांड डिपोट

0 28

जाने माने कॉस्मेटोलॉजिस्ट और विशेषज्ञ किरण बावा और मशहूर टीवी कलाकार करण टेकरने रायपुर के IOSIS वेलनेस सेंटर में इटेलियन ब्रांड,डिपोट के पुरुष सौंदर्य उत्पादों की एक विशेष श्रृंखला पेश की है। सुश्री किरण बावा, प्रबंध निदेशक, IOSIS ने बताया “हम पुरूषों की सौंदर्य के लिए पूरी रेंज जैसे कि हेयर क्लींजिंग, हेयर ट्रीटमेंट, हेयर स्टाइलिंग, शेव स्पेशिफिक तथादाढ़ी और मूंछों को निखारने वाले पुरुष उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला की शुरुआत कर रहे हैं। युवकों और मध्यम आयु वर्ग के पुरुषों के बीच एक जनसांख्यिकीय लाभांश के साथ इस वर्ग के लिए भारत संभावित रूप से एक बहुत बड़ा बाजार है। भारत में विशेष रूप से पुरुषों के लिए कोई उत्पाद नहीं हैं।

अधिकांश पुरुष महिलाओं के बालों और त्वचा को संवारने वाले उत्पादों का ही उपयोग करते हैं, जो वास्तव में काम नहीं करते हैं। चूंकि उनकी बालों की गुणवत्ता और त्वचा की बनावट पूरी तरह से अलग होती है।इसलिए हमने सोचा कि इस समूह के लिए एक विशेष पुरुष सौंदर्य उत्पाद उपलब्ध करने का यह सही समय है। Stylish दाढ़ी रखना इन दिनों एक अच्छी बात है और बहुतसारे युवा, मध्यम और अन्य वर्ग के पुरुष एक पेशेवर के पास जाना पसंद करते हैं। करण टेकर उत्पाद के लिए एक आदर्श रोल मॉडल है क्योंकि वह एक बेहद लोकप्रिय मॉडल और टीवी स्टार है। “

“एक ब्रांड के रूप में डिपोट पुरुषों के सौंदर्य के सभी पहलुओं को पूरा करता है। लगातार विकसित हो रहे भारतीय सौंदर्य उद्योग में, बहुत से लोग अब काम, नवीनतम रुझानों और सही स्टाइल उत्पादों में अपनी सटीकता के लिए पेशेवर हेयर ड्रेसर चुनते हैं। यह वह जगह है जहाँ डिपोट एक फर्क महसूस कराता है। यह भारत में लॉन्च किया गया पहला ब्रांड है जहां सभी प्रकार के पुरुष ग्राहकों के लिए एक उत्पाद है”, किरण बावा ने कहा।

Kiran Bawa & Karan Tacker
Kiran Bawa & Karan Tacker
Kiran Bawa & Karan Tacker
Kiran Bawa & Karan Tacker
Kiran Bawa & Karan Tacker
Kiran Bawa & Karan Tacker
Kiran Bawa & Karan Tacker

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply