मैं प्यार पर पूरी तरह विश्वास करती हूं- कियारा आडवाणी

0 38

बॉलीवुड में इन दिनों कई एक्ट्रेसेस हैं जो धीरे धीरे आगे बढ़ रही हैं। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं कियारा आडवाणी। कियारा अब बॉलीवुड में पूरी तरह से एक्टिव हो चुकी है। वह इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन में जुटी हैं। फिल्म में उनकी शाहिद के साथ बेहतरीन जोड़ी बनी है। कबीर सिंह को लेकर उनसे हुई खास बातचीत :

शाहिद कपूर के साथ आपकी रोमांटिक कैमिस्ट्री कैसी है?

शाहिद कपूर के साथ मेरी रोमांटिक जोड़ी को लोग पसंद कर रहे हैं, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। हालांकि हमने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाने के लिए किसी तरह का कोई मेहनत नहीं की है। कभी-कभी ऐसा होता है कि आपको एक सीन को असल दिखाने के लिए बहुत मेहनत करना पड़ता है। शाहिद एक ऐसे ऐक्टर हैं, जो ऐक्शन और कट के बीच काम करते हैं। मुझे कभी भी ऐसा नहीं लगा कि हम बहुत ज्यादा मेहनत करके कोई सीन शूट कर रहे थे।

kabir preeti

प्रीति के किरदार से आप कितना कनेक्ट करती हैं?

असल जिंदगी में कियारा फिल्म के किरदार प्रीति की तरह ही हैं, खासतौर से प्यार और रिलेशनशिप के मामले में। फिल्म में प्रीति के कैरेक्टर से मैं बहुत कनेक्टिड हूं। प्यार के मामले में किरदार की तरह ही मैं असल जिंदगी में भी ईमानदार हूं। मैं अपनी रिलेशनशिप में बहुत ही ईमानदार रहती हूं। मैं प्यार में पूरी तरह विश्वास करने वाली लड़की हूं। मैं वन मेन-वुमन की बात को मानती हूं।

क्या आपको असल ज़िंदगी में भी प्यार हुआ है?

जी हां, मेरी असल जिंदगी में भी प्यार था और मुझे भी ब्रेकअप जैसे बुरे हालात का सामना करना पड़ा। कई दिनों तक सदमे जैसे हालात में रही। घर से कई दिनों तक बाहर नहीं निकली, मां मेरे लिए सबसे बड़ा सहारा थी, उन्हीं के कंधे में सिर रखकर रोती थी। दोस्तों ने काफी सपोर्ट किया था

kiara-advani-in-mere-sohneya-kabir-sing

क्या अब आप किसी रिलेशनशिप में हैं?

जी नहीं, इस समय मैं किसी भी तरह के रिलेशनशिप में नहीं हूं, इस समय काम पर पूरा फोकस रखा है। असल जिंदगी में कबीर सिंह जैसे आशिक का इंतजार है।

आपके लिंकअप्स की खबरें भी आती रही हैं। इस बारे में आपका क्या कहना है?

मीडिया में जब कोई मेरे लिंकअप्स के बारे में लिखता या दिखाता है तो बहुत ज्यादा बुरा लगता है, शुरू-शुरू में तो बहुत ज्यादा ही अपसेट हो जाती थी, बाद में समझ गई कि यह खबरें भी मेरे काम का हिस्सा हैं। वैसे मुझे प्यार-मोहब्बत की खबरों में खुद को रखना पसंद नहीं है। मैं अपने काम की वजह से ही सुर्खियों में बने रहना चाहती हूं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply