इस ईद पर ‘भारत’ के साथ रिलीज होगी खेसारीलाल फिल्‍म कुली No.1 

0 23

साल 2019 में ईद सिने प्रेमियों के लिए बेहद खास होनी वाली है। क्‍योंकि जहां बॉक्‍स ऑफिस पर एक ओर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ रिलीज होने वाली है, वहीं भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन पर ट्रेडिंग स्‍टार खेसारीलाल यादव की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘कुली No.1’ भी रिलीज होगी। ऐसे में बॉक्‍स ऑफिस पर इन दिनों स्‍टार के बीच टक्‍कर तय है। ‘कुली No.1’ के जरिये खेसारीलाल यादव भोजपुरिया दर्शकों को ईद के पाक मौके पर ईदी देने वाले हैं। दर्शकों में इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साह भी है, यही वजह है कि जब इसका ट्रेलर मार्च महीने में आउट हुआ, तब महज 12 घंटे में 1 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिले। इससे ट्रेड पंडितों ने अंदाजा लगाया कि यह भोजपुरी सिनेमा की इस साल सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है।

फैमली इमोशनल ड्रामा ‘कुली No.1’ के निर्देशक लालबाबू पंडित हैं और निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं, जिन्‍हें फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म के रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए निर्माता सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि ईद के मौके पर हमने फिल्‍म रिलीज करने का फैसला लिया। इससे अच्‍छा दिन कोई और नहीं हो सकता है। जहां तक बात सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ की रिलीज की बात है, तो दोनों अलग जोनर की फिल्‍में हैं। हमें नहीं लगता है कि ईद पर रिलीज होने के बाद कोई भी फिल्‍म प्रभावित होगी। क्‍योंकि दोनों फिल्‍में के अपने – अपने दर्शक वर्ग हैं। रिलीज डेट अनाउंस होने के बाद दर्शकों में काफी उत्‍साह है। हमने काफी सोच समझ कर ‘कुली No.1’ के लिए ईद का मुबारक दिन चुना है। दर्शकों के लिए यह हमारी तरफ से उपहार है।

वहीं, फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि ‘कुली No.1’ के ट्रेलर को जिस तरह से रिस्‍पांस मिला है, उससे साफ लगता है कि ‘कुली No.1’ एक बार फिर से रिकॉर्ड बनाने वाली है। वैसे भी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव, लालबाबू पंडित और सुरेंद्र प्रसाद की जोड़ी ने पहले भी कई ब्‍लॉकबस्‍टर दे चुके हैं, इसलिए इस फिल्‍म से भी सबों को काफी उम्‍मीदें हैं। और तो और ‘कुली No.1’ में इस बार खेसारीलाल यादव की ऑन स्‍क्रीन लकी चार्म काजल राघवानी भी हैं, तो फिल्‍म चलनी ही हैं।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘कुली नं.1’ में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है। फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम और लेखक मनोज के. कुशवाहा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply