रिलीज हुआ ‘कसौटी जिदंगी की 2’ का नया प्रोमो, लटों को घुमाती कोमोलिका की दिखी पहली झलक

0 98

जब से एकता ने कसौटी जिदंगी की 2 का ऐलान किया था तब से इस शो की चर्चा हर जगह हो रही थी. इसके पहले प्रोमो को रिलीज़ करते ही अनुराग और प्रेरणा की प्रेम कहानी को देखने के लिए दर्शकों में उत्सुकता और बढ़ गयी है. अब हाल ही कसौटी जिदंगी की-2 का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. लोगों ने अनुराग और प्रेरणा को तो देख लिया लेकिन अब सबको इंतज़ार है कमोलिका को देखने का. जब से यह खबर आई है की इस रोल में हिना खान नजर आने वाली है तब से दर्शक इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. लेकिन उनको शो के शुरू होने का इंतज़ार करना होगा क्योंकि कसौटी जिदंगी की 2 के दुसरे प्रोमो में कमोलिका की सिर्फ एक झलक देखने को मिली है।

कोमोलिका के रोल को हिना खान निभा रही हैं. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. प्रोमो में कोमोलिका का बैक लुक ही देखने को मिलता है. उर्वशी ढोलकिया की तरह ही नई कोमोलिका भी अपने लटों को घुमाती दिख रही हैं. हिना खान के इस लुक को काफी स्टाइलिश रखा गया है. वीडियो में वे बैकलेस ब्लाउज में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. हिना की अदाएं और चाल-ढाल पुरानी कोमोलिका की याद दिलाती है।

प्रोमो के अनुसार प्रेरणा-अनुराग के पापा उनकी शादी करने के बारे में सोच रहे हैं. लेकिन अनुराग की मां इस शादी के खिलाफ हैं. वे प्रेरणा जैसी मिडिल क्लास लड़की को अपनी बहू नहीं बनाना चाहती. वे चाहती हैं कि उनकी होने वाली बहू हाई क्लास से ताल्लुक रखती हो और बहुत खूबसूरत हो. इसी के बाद एंट्री होती है कोमोलिका की।

सोशल मीडिया पर लोगों की शो को लेकर दीवानगी देखने को मिल रही है. कसौटी इंटरनेट पर चर्चा में बना हुआ है. कई तरह के फनी मीम्स ट्विटर, इंस्टा पर देखने को मिल रहे हैं. ये ऑइकॉनिक शो सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बन गया है. कसौटी… की पुरानी स्टारकास्ट शो का रीमेक बनने से काफी खुश हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि शो के नए वर्जन को लोगों का कितना प्यार मिलता है. शो 25 सितंबर से रात 8 बजे ऑनएयर होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply