अक्षय कुमार के साथ ‘भूल-भुलैया-2’ में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन

0 23

बॉलीवुड के हैंडसम ऐक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों सैफ अली खान की हिट फिल्म ‘लव आज कल’ के दूसरे पार्ट ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आने वाली हैं। वहीं, एक और खबर आ रही है कि कार्तिक, अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल में नजर आ सकते हैं।

kartik_aryan

खबरों के मुताबकि ‘भूल भुलैया 2’ के मेकर्स ने इस फिल्म के लिए उनका नाम फाइनल कर लिया है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आ सकते हैं। ‘लव आज कल 2’ के बाद कार्तिक भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग शुरु करेंगे। बताया जा रहा है कि “कार्तिक ने हाल ही में निर्माताओं के साथ मुलाकात की और उन्हें भी इस फिल्म का आइडिया पसंद आया है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो कार्तिक ‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए पूरी तरह रेडी हैं।”

बता दें कि कार्तिक को आखिरी बार कृति सेनन के साथ ‘लुका छुपी’ मूवी में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कारोबार किया था। वहीं, अगर कार्तिक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों उनके और सारा अली खान की नजदीकियां चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक इसके बारे में ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply