कार्तिक आर्यन ने इतने करोड़ में खरीदा वही घर, जहां सालों पहले रहते थे पेइंग गेस्ट बनकर

0 12

इन दिनों अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत रहे कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक नया घर खरीदा है। खबरों के मुताबिक, कार्तिक ने मुंबई के वर्सोवा में 1.60 करोड़ का फ्लैट खरीदा है। यह फ्लैट कार्तिक के दिल के बेहद करीब है। इसके पीछे एक खास वजह है। ये वही फ्लैट है जिसमें कार्तिक अपने स्ट्रगल के दिनों में पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे।

खबरों के मुताबिक, ग्वालियर से मुंबई आने के बाद कार्तिक इस फ्लैट में अपने कुछ दोस्तों के साथ रहा करते थे। यह फ्लैट Rajkiran Co-op Housing Society में है। 459 Sqft में बना यह फ्लैट पांचवे फ्लोर पर है। कार्तिक आर्यन ने इस फ्लैट को खरीदने के बारे में अभी तक पुष्टि नहीं की है, खबरों के मुताबिक, यह डील मई में साइन कर दी गई थी। कार्तिक ने यह घर अपनी मां माला तिवारी के नाम पर लिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- चिंटू तिवारी चले लखनऊ। पति पत्नी और वो कल से। फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं। बता दें कि कार्तिक ने हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म ‘आज कल’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान नजर आएंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply