‘जजमेंटल है क्या’ के म्यूजिक लॉन्च के दौरान जर्नलिस्ट पर भड़कीं कंगना रनौत, अपने खिलाफ लिखने का लगाया आरोप

0 13

बॉलिवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत अक्सर ही किसी न किसी विवाद से घिरी ही रहती हैं। हाल ही में कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग को लॉन्च करने के इवेंट में कंगना की एक पत्रकार से कहासुनी हो गई। कंगना का आरोप था कि पत्रकार ने उनकी फिल्म मणिकर्णिका के बारे में निगेटिव बातें लिखी थीं। हालांकि, पत्रकार कंगना के आरोपों को नकराता रहा, लेकिन बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने उसकी एक न सुनी।

दरअसल, रविवार रात को एकता कपूर, कंगना रनौत और राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग को लॉन्च करने पहुंचे थे। जब एक पत्रकार ने सवाल करने के लिए अपना नाम बताया तो कंगना को उसके द्वारा लिखी एक ऐसी खबर याद आ गई, जो फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के दौरान कथित तौर कंगना के खिलाफ लिखी थी। कंगना ने आव देखा न ताव रिपोर्टर पर बरस पड़ीं।

कंगना ने पत्रकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ खिलाफ लिखा है, साथ ही उनके खिलाफ अनाप-शनाप बातें ट्वीट की हैं। तमाम मीडिया की मौजूदगी में जब कंगना ने आरोप लगाने शुरू किए तो पत्रकार ने कहा कि वह उन पर इस तरह से आरोप नहीं लगा सकती हैं। पत्रकार ने कहा कि वह जो भी लिखते हैं, सच लिखते हैं।

पत्रकार ने यह भी कहा कि उन्होंने‌ कभी कंगना के खिलाफ कोई बात नहीं लिखी है। पत्रकार ने उन्हें उनके लिखे ट्वीट्स और भेजे गए मैसेज के स्क्रीन शॉट्स दिखाने का आग्रह किया, तो कंगना ने कहा कि वह बाद में इसे जरूर शेयर करेंगी। पत्रकार की बार-बार सफाई देने के बावजूद कंगना चुप नहीं हुईं और लगातार उन पर हमला बोलती रहीं। पत्रकार ने फिल्म और उनके खिलाफ घटिया बातें लिखने‌ के आरोपों से भी साफ इनकार किया।

कंगना ने यह भी कहा कि पत्रकार ने ‘मणिकर्णिका’ से संबंधित एक इंटरव्यू के दौरान उनकी वैनिटी वैन में तीन घंटे बिताए थे और उनके साथ लंच भी किया था। कंगना का आरोप है कि इसके बावजूद उनके और उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के खिलाफ घटिया बातें लिखीं गईं। पत्रकार ने बड़ी समझदारी और सम्मान के साथ बार-बार दोहराया कि न तो उन्होंने उनके साथ कभी लंच किया और न ही वैनिटी वैन में उनके साथ तीन घंटे बिताए हैं, मगर कंगना बिल्कुल भी कुछ भी सुनने के मूड में नहीं थीं।

उन्होंने पत्रकार पर मैसेज भेजने का भी आरोप लगाया। कंगना ने पत्रकार पर उनके खिलाफ ‘घटिया सोच’ रखने का आरोप भी लगाया। इस मौके पर फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर, फिल्म के हीरो राजकुमार राव, लेखिका कनिका ढील्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे, विवाद को बढ़ता देख एकता कपूर ने बीच-बचाव करने और मामले को शांत करने की कोशिश की।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply