Trailer: ‘बाटला हाउस’ में एक बार फिर वर्दी में दिखा जॉन अब्राहम का दमदार अंदाज़, रिलीज़ हुआ ट्रेलर

0 14

बॉलीवुड ऐक्टर जॉन अब्राहम अबतक देशभक्ति पर आधारित कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। पिछले साल 15 अगस्‍त पर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज़ हुई थी और अब 15 अगस्‍त 2019 को वह एक और देशभक्‍ति की फिल्म लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म है ‘बाटला हाउस’। ‘बाटला हाउस’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। फिल्म की कहानी जितनी दमदार है, उतना ही शानदार इसका ट्रेलर भी है। ट्रेलर में कई दमदार डायलॉग सुनाई दे रहे हैं, जो कहानी को मजबूत बनाते हैं।

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम की यह फिल्‍म 2008 में दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भाग गए थे। इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम एक जांबाज पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्‍म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है। लीड रोल को भारतीय सुपरकार्प और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट मोहन चंद शर्मा के इर्दगिर्द बुना गया है। जॉन उन्‍हीं का रोल निभा रहे हैं, लेकिन उनके किरदार का नाम डीसीपी संजीव कुमार यादव होगा। जॉन के अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, प्रकाश राज, मनीष चौधरी भी अहम किरदार में हैं।

फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई, जयपुर और नेपाल में शूटिंग हुई है। जॉन अब्राहम के साथ ‘सलाम-ए-इश्क’ बना चुके डायरेक्‍टर निखिल आडवाणी की फिल्म ‘बाटला हाउस’ बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार और प्रभास की फिल्म से टकराएगी। 15 अगस्‍त को ही अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और प्रभास की ‘साहो’ रिलीज हो रही हैं। बहरहाल, फिल्‍म समीक्षकों का मानना है सच्‍ची घटनाओं पर आधारित फिल्में पसंद की जाती हैं, इसलिए बाटला हाउस की कहानी दर्शक पसंद करेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply