‘जीजाजी छत पर हैं’ के कलाकारों ने मनाया 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न

0 166

सोनी सब के शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ अपनी शुरुआत से ही दर्शकों का दिल जीत रहा है। साथ ही अपने गुदगुदा देने वाले कंटेंट के साथ अपने फैन्स का मनोरंजन कर रहा है। अनूठे होने के बावजूद, अपने मिलनसार किरदारों के साथ दर्शकों को लुभा रहे इस शो ने अभी हाल ही में सफलतापूर्व अपने 100 एपिसोड पूरे किये हैं। इस खास उपलब्धि का जश्न मनाने के लिये इस शो के कलाकारों और क्रू ने सेट पर एक खास चाट पार्टी का इंतजाम किया था।

Soma Ghosh, Anup Upadhyay

केक काटने के कार्यक्रम के बाद बड़ी ही भव्य चाट पार्टी का आयोजन किया गया था। कलाकारों और क्रू ने खूब मजे किये और खुशी के इस मौके का जमकर लुत्फ उठाया। सारे कलाकार बड़े ही अच्छे मूड में थे और इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिये एक साथ आये।

Hiba Nawab, Nikhil Khurana, Soma Ghosh, Anup Upadhyay

जश्न मनाने के लिये शामिल होने वाले कलाकारों में निखिल खुराना, हिबा नवाब, सोमा राठौर, अनूप उपाध्याय, हरवीर सिंह और राशि बावा थे। सारे कलाकार अलग-अलग स्वाद के चाट और बर्फ के गोलों का आनंद ले रहे थे और उन्होंने उसे बनाने में भी अपना हाथ आजमाया।

Hiba Nawab, Nikhil Khurana, Soma Ghosh, Anup Upadhyay

इलायची का किरदार निभा रहीं, खुशी से झूम रहीं हिबा नवाब ने कहा, ‘‘सारे कलाकारों और क्रू के लिये यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। अपने दर्शकों से मिले प्यार से मैं बेहद खुश हूं। इस शो के फैन्स को मेरा किरदार काफी पसंद आया और उनकी वजह से आज हमारा शो इतन अच्छा कर रहा है। मैं कामना करती हूं कि यह शो अपने और 100 एपिसोड पूरे करे और हम इसी तरफ सफलता की सीढ़ियां चढ़ते रहें।’’

Hiba Nawab, Nikhil Khurana

इस शो की सफलता के बारे में बताते हुए, पंचम का किरदार निभा रहे निखिल खुराना ने कहा, ‘‘दर्शकों से हमें जितना प्यार मिल रहा है और जिस तरह से वह हमारा शो देख रहे हैं, उससे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। 100 एपिसोड पूरे करना सेट पर सबके लिये काफी यादगार पल है। इस शो के लिये शूटिंग करना बहुत ही बेहतरीन और सीखने वाला अनुभव है। मुझे उम्मीद है कि हमारे शुभचिंतकों से इसी तरह प्यार और सहयोग मिलता रहेगा।’’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply