एंटरटेनमेंट का फुल डोज़ देती है ‘झूठा कहीं का’

0 7

कैंसर से पीड़ित ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। ऋषि इस साल सिंतबर तक भारत लौटेंगे लेकिन फिल्मी पर्दे पर ऋषि कपूर को देखने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना होगा। उनकी फिल्म ‘झूठा कहीं का’ जल्द परदे पर आ रही है। इस फिल्म की शूटिंग ऋषि कपूर ने न्यूयॉर्क जाने से पहले पूरी कर ली थी। फिल्म का टाइटल ऋषि कपूर की 1979 में आई फिल्म ‘झूठा कहीं का’ से लिया गया है जिसे रवि टंडन ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में नीतू सिंह के साथ वो खुद लीड रोल में थे। ऋषि कपूर के अच्छे दोस्त राकेश रोशन भी अहम भूमिका में थे। ऋषि कपूर फिल्म में ओमकार के पिता का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। वह अपने बेटे से मिलने मॉरिशियस जाते हैं और उनका लाइफस्टाइल देखकर चौंक जाते हैं। फिल्म में ऋषि कपूर के साथ जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी लीड रोल में है। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म को समीप कांग ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म के ट्रेलर से जो कहानी समझ आती है उसके अनुसार दो लड़के मॉरिशस पढ़ने के लिए जाते हैं लेकिन वहां प्यार में पड़ जाते हैं। सनी की गर्लफ्रेंड उससे शादी करना चाहती है लेकिन वो शादी नहीं करना चाहता। इसलिए वो झूठ बोलता है कि जब टॉमी भैया यानी जिमी शेरगिल अमेरिका से लौटेंगे। उसके बाद वो दोनों शादी कर लेगें लेकिन टॉमी भैया एक बड़ा गैंगस्टर है वहीं दूसरी तरफ ओमकार जिस लड़की के प्यार में पड़ा हैं। वो लड़की एक अनाथ से शादी करना चाहती है इसलिए ओमकार झूठा बोलता है कि वो अनाथ है। ओमकार की लव का रोल एक्ट्रेस निमिशा मेहता ने प्ले किया है। शादी को कुछ ही दिन बीतते है कि ऋषि कपूर यानी ओमकार के पिता वहां पहुंच जाते हैं। ओमकार ऋषि कपूर से झूठ बोलता है कि निमिशा उसके दोस्त की वाइफ है। अब ऋषि कपूर के लिए निमिशा ओमकार के दोस्त सनी की वाइफ है और निमिशा के लिए ऋषि कपूर ओमकार के दोस्त सनी के डैड है।

अब यहां से शुरु होता उलझनों का दौर। ऐसा इसलिए क्योंकि ये दोनों लड़के अपने ही बोले गए झूठ में खुद ही फंस जाते हैं और जैसा कि हमेशा होता है। एक झूठ को बोलने के लिए उन्हें सौ और झूठ बोलने पड़ते हैं। ओमकार और सनी सिंह फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में एक साथ नजर आ चुके हैं। सनी की पिछली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ थी जिसे फैंस से अच्छा रिसपॉन्स मिला था। फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। निर्देशक समीप कंग कहते हैं कि हमें एक एक्टर की जरूरत थी जो कॉमिक के साथ समझौता किए बिना डराने वाला दिखे और इस किरदार में ऋषि कपूर फिट बैठते हैं। ऋषि ने इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल अगस्त में पूरी की थी। इसके बाद वह सितंबर में अपने इलाज के लिए यूएस चले गए थे।

फिल्म का प्रमोशनल आइटम सॉन्ग सनी लियोनी पर फिल्माया गया है। इस गाने ने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है। इसमें सनी लियोनी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी। आपको बता दें कि इससे पहले भी सनी लियोनी हनी सिंह के साथ रागिनी एमएमएस 2 के गाने चार बोतल वोदका पर थिरक चुकी हैं। यो यो हनी सिंह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस गाने का टीजर शेयर कर चुके हैं। इसमें सनी सिंह और ओंकार कपूर मछली पकड़ते और एक दूसरे से बाते करते नजर आ रहे हैं। तभी सनी सिंह के बोलते हैं कि उनके कांटे में मछली फंसी है और जब वो उसे बाहर निकालते हैं, दो दोनों उसे देखकर हैरान हो जाते हैं। इसके बाद सनी लियोनी एक जलपरी की तरह इसमें नजर आती हैं। खबरों की मानें, तो ये गाना थाइलैंड में शूट हुआ है। गौरतलब हो कि 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक बेहतरीन साल रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। उम्मीद की जा रही है कि इस गाने के साथ एक बार फिर हनी सिंह अपने फैंस के दिलों पर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply