जेसिका ने पूछा कि क्या आपको बिल का किरदार निभाने में दिलचस्पी होगी ? – जेम्स मैकएवॉय

0 10

वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ने पेनीवाइज टाउन में ‘इट चैप्टर टू’ के साथ दर्शकों को सबसे डरावने अनुभवों से रूबरू कराने के लिए  एक बार फिर से इकठ्ठा किया है. यह फिल्म “इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु में 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है। निर्देशक एंडी एंडी मस्किट्टी 27 साल बाद एक वापसी के रूप में युवा और वयस्क लूजर्सक्लब  को फिर से दिखाएंगे, जहां यह सारा किस्सा इस आउटिंग के साथ शुरू हुआ था। यह फिल्म 2017 की कुछ एक बेहतरीन फिल्मों और बड़े पैमाने पर दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही “इट” का दूसरा भाग है, जिसने ग्लोबली $700 मिलियन की कमाई की थी। शैली को जिवंत और प्रसारित करने, यानी दोनों ही तरीके से “इट” कल्चरल ज़ाइटीजिस्ट के साथ-साथ अब तक की सबसे अधिक कमाई वाली हॉरर फिल्म का हिस्सा बन गई है।

साहित्य जगत में डरावनी शैली के राजा स्टीफन किंग की रोमांचक कृति पर आधारित यह फिल्म बिल स्कार्सगार्ड के साथ एक स्टेलर कास्ट की पेशकश करती है, जो मेनसिंग पेनिवाइस के रूप में लौट रहे हैं, एकेडमी अवार्ड नॉमिनी जेसिका चेस्ट, बेवर्ली मार्श का किरदार निभा रहे हैं और बिल का किरदार जेम्स मैकअवॉय निभाएंगे।

हालांकि ये कम ही लोग जानते हैं कि जेम्स मैकएवॉय को जेसिका चैस्टेन द्वारा निर्देशक एंडी एंडी मस्किट्टी के लिए अत्यधिक सिफारिश की गई थी। जेसिका नेपहली बार 2012 में एंडी मस्किट्टी और उनकी पत्नी बारबरा (निर्माता) के साथ उनकी हॉरर फिल्म मामा में काम किया काम किया था। तब से ही तीनों काफी अच्छे दोस्त बने हुए हैं। दोनों अपने दूसरे प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे कि तभी अभिनेत्री ने उनकी बातचीत में बम फोड़ दिया। मैकएवॉय याद करते हैं, “हम एक अच्छी बातचीत कर रहे थे, और ‘इट’ इसी चर्चा से निकला था। जेस ने कुछ ऐसा कहा कि, ‘ओह, एंडी एंडी मस्किट्टी मेरे दोस्त। हमने साथ में एक फिल्म की थी। “फिर उसने कहा, ‘वह चाहता है कि मैं अगली फिल्म में बेवर्ली मार्श बनूं … उम्म, क्या आप बिल का किरदार करने में दिलचस्पी लेंगे?’। ‘मुझे एंडी से कुछ महीने बाद एक कॉलमिला, और हमने मिलने का टाइम फिक्स किया। उसने मामला बताया कि उसने बिल के लिए मुझे सही क्यों समझा, और वह वास्तव में दयालु और प्रशंसात्मक है। बेशक, मुझे पता चला कि वह और बारबरा बहुत ही अच्छे है और अब तक के सबसे बेस्ट है जिनके साथ मैंने काम किया है।”

इस फिल्म में बिल हैडर (एचबीओ की “बैरी,” “द स्केलेटन ट्विन्स “), यशायाह मुस्तफा (टीवी के “शैडोहंटर्स: द मॉर्टल इंस्ट्रूमेंट्स”), जे रेयान (टीवी के “मैरी किल्सपीपल”), जेम्स रैनसन (एचबीओ के “द वायर” )), एंडी बीन (“एलीगेंट,” स्टार्ज़ “” पावर “) और लॉस एंजिल्स क्लब के मूल सदस्य के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए बिल के रूप में जैडन मार्टेल, स्टेनली के रूप में वायट ओलेफ, बेवर्ली के रूप में सोफिया लिली, रिची, जेरेमी के रूप में फिन वुल्फर्ड हैं। बेन के रूप में रेटेलर, माइक के रूप में जैकसन, और एडी के रूप में जैक डायलन ग्रेजर कार्य कर रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply