सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपनी नवीनतम पेशकश ‘इशारों इशारों में’ के माध्यम से कहता है कि इशारें ही काफी है

0 13

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (सेट) अपनी विभेदित सामग्री के लिए जाना जाता है जो किरदारों से प्रेरित दिलचस्प कहानियों का दावा करती है। इन पात्रों में से प्रत्येक ने दर्शकों की सही नब्ज पकड़ी है और उनकी यादों में जगह बनाई है। हर पात्र की एक यात्रा होती है, और अपनी नवीनतम पेशकश इशारों इशारों में के माध्यम से, सेट एक उत्साही लड़के, योगी की एक दिलचस्प कहानी को सामने लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जो बात योगी को अद्वितीय बनाती है, वह यह नहीं कि वह सुन और बोल नहीं सकता, बल्कि उत्साहपूर्वक और चेहरे पर मुस्कान के साथ जिंदगी की उठापटक को सामान्य स्थितियों में बदलना है। किसागों टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, इशारों इशारों में का प्रीमियर 15 जुलाई को होगा और हर सोम-शुक्र को रात 8.00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा।

Simran Pareenja, Mudit Nayar and Debattama Saha
Simran Pareenja, Mudit Nayar and Debattama Saha

दिल्ली स्थित, 25 वर्षीय योगी श्रीवास्तव (मुदित नायर), हालांकि मूक बधिर है, लेकिन अपने पिता की दुकान में अनायास मरम्मत का काम करता है। वह गपशप चाहने वालों के लिए सबसे शानदार साथी है और एक मिसिंग लिंक है जो उनकी फुटबॉल टीम को पूरा करता है। उनके परिवार के अनुसार, योगी उन सभी में सबसे अधिक बातूनी हैं! योगी जीवन को पूरी तरह से मनाकर एक मिसाल कायम करता है। वह आखिर हीरो है… और उसे सबसे अप्रत्याशित तरीके से प्यार भी मिलेगा। इससे अधिक मुख्यधारा नहीं मिल सकती है!

अभिनेता मुदित नायर ऐसी कास्ट में शामिल होंगे, जिसमें भारतीय टेलीविजन उद्योग के प्रसिद्ध नाम शामिल हैं। जबकि अनुभवी अभिनेता सुलभा आर्य और सुधीर पांडे योगी के दादा-दादी के किरदारों को निभाएंगे, किरण कर्माकर और स्वाति शाह उनके माता-पिता की भूमिकाएं निभाएंगे, कई अन्य लोग भी योगी के उत्साहवर्धक और सहायक परिवार के रूप में काम करेंगे। इस शो में, सिमरन परीन्जा गुंजन की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी, जो योगी की प्रेम रुचि है।

Ishaaron Ishaaron Mein Family
Ishaaron Ishaaron Mein Family

‘इशारों इशारों में’ का प्रीमियर 15 जुलाई को होगा और प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 8.00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

टिप्पणियांः

अनु रामसे, फिक्शन हेड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन

एक अवधारणा के रूप में इशारों इशारों में न केवल बहुत प्रिय हैं बल्कि कई मायनों में प्रेरणादायक है। भले ही योगी सुन और बोल नहीं सकता है, लेकिन वह उत्साही है और अपने परिवार के साथ अपनी जिं़दगी ज़िंदादिली के साथ जीता है। ऐसा कुछ है जिस पर हम दृढ़ता से विश्वास करते हैं और हम निश्चित हैं कि योगी की यात्रा भी हमारे दर्शकों के साथ गूंजती रहेगी।

Ishaaron Ishaaron Mein Family
Ishaaron Ishaaron Mein Family

आशीष गोलवलकर, प्रमुख – प्रोग्रामिंग, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन

मूक-बधिर युवाओं की मुख्यधारा की यात्रा टेलीविजन पर पहली बार है। यह योगी की कहानी है, जो अपनी दिव्यांगता को बेहद उत्साही तरीके से संभालता है और उसके परिवार द्वारा इसे इसी तरह स्वीकार करना, काफी प्रेरणादायक है। यह शो संयुक्त परिवार के जोश को पेश करेगा और भारतीय आदर्शों की ताकत को भी सामने लाएगा।

Team Ishaaron Ishaaro Mein
Team Ishaaron Ishaaron Mein

जमा हबीब, लेखक और निर्माता, किसागो टेलीफिल्म्स

इशारों इशारों में हमारी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण परियोजनाओं में से एक रहा है। इस शो का उद्देश्य जीवन से भरपूर, बातूनी किरदार योगी की यात्रा के साथ दर्शकों की कल्पना को पकड़ना है, जो अपने न सुन पाने के दोष को अपनी प्रगति में नहीं आने देता है। हम इस शो के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ जुड़कर बहुत उत्साहित और खुश हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply