सोनी सब के ‘भाखरवड़ी’ में परेश गणात्रा उर्फ महेंद्र की दुकान का उद्घाटन

0 25

सोनी सब का ‘भाखरवड़ी’ अपने बेहद मजेदार कंटेंट के साथ दर्शकों को संतुष्टि देता आ रहा है और अभी भी इसे दर्शकों की काफी तारीफें मिल रही है। गोखले परिवार और ठक्कदर परिवार के लिये दोहरे जश्न का समय है, एक तरफ एक परिवार ने फैंसी ड्रेस कॉम्पीपटिशन जीता है और दूसरी तरफ महेंद्र (परेश गणात्रा) की दुकान ‘गायत्री स्नैक्स एंड स्वीट्स’ के शुभारंभ का इंतजार है।

यह मस्ती भरा फैंसी ड्रेस कॉम्पीटिशन गोखले परिवार में थोड़ी और खुशियां लेकर आया है क्योंकि अमोल (खंजन थंबर) ने यह प्रतियोगिता जीती है। केवल जीत की खुशी नहीं है, बल्कि अपने बच्चों  के लिये कुछ करने की खुशी है। गायत्री स्नैक्स एंड स्वीट्स के उद्घाटन के साथ ठक्कीर परिवार के लिये भी खुशी का मौका आया है। इस उद्घाटन के साथ, अन्ना (देवेन भोजानी) ने अपनी दोस्ती् साबित की है। उन्होंने अपने इस दावे को पुष्ट किया है कि उनके हाथों की बनी भाखरवड़ी महेंद्र की दुकान के पहले ग्राहक के लिये होगी और हैरानी की बात यह है कि वह उनकी बेटी विभा (रसिका वेंगुरलेकर) होती है। वहीं दूसरी तरफ महेंद्र इस बात से परेशान है कि लोग उसकी दुकान पर ना आकर गोखले बंधू की दुकान पर खरीदारी करने जा रहे हैं।

Mahendra's-shop-opening_paresh-gantara

क्या अन्ना ग्राहकों को खिलाने के अपने वादे पर कायम रहेंगे? क्या अन्ना और महेंद्र की दोस्ती उनके बिजनेस की वजह से प्रभावित होगी?

महेंद्र ठक्कर की भूमिका निभा रहे परेश गणात्रा ने कहा, ‘’महेंद्र अपनी दुकान खोलने के लिये बेहद उत्सुक है और इसके लिये अन्ना् को सहयोग करते हुए देखकर खुश है। हालांकि, कुछ दिनों के बाद वह देखता है कि सारे ग्राहक उसकी दुकान पर आने की बजाया अन्ना की दुकान पर जा रहे हैं। दर्शकों के लिये यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे जाकर इससे उनकी दोस्ती पर किस तरह प्रभाव पड़ता है।‘’

देखते रहिये, ‘भाखरवड़ी’ सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे केवल सोनी सब पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply