बिग बॉस में आज देखिये कैप्टेनसी के लिए सबा-सोमी की सृष्टि से होगी जंग, वहीं दीपिका ने दी श्रीसंत के एविक्शन पर सफाई

0 33

बिग बॉस 12 जब से शुरू हुआ है तब से घर में लड़ाईयों का सिलसिला जारी है कभी टास्क के दौरान तो कभी घर की कप्तानी के लिए अब हाल ही में कैप्टेनसी के लिए सबा-सोमी की सृष्टि रोडे से भिड़ंत होगी. गुरुवार के एपिसोड में दोनों के बीच कैटफाइट देखने को मिलेगी. कलर्स पर जारी हुए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि सबा-सृष्टि के बीच टास्क जीतने के लिए जंग हो रही है. बात इतनी बिगड़ गई कि लड़ाई ने हिंसक रुप ले लिया. दोनों सब कुछ भूलकर एक-दूसरे पर टूट पड़ी हैं, मानो दंगल छिड़ गया हो।

सबा आरोप लगाती हैं कि सृष्टि ने उनके बाल पकड़े. बाद में ये लड़ाई इतनी आक्रामक हो जाती है कि सबा ने सृष्टि को धक्का दे दिया. फिर तो एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर चला जाता है. सृष्टि गुस्से में खुद को वॉशरूम में बंद कर लेती हैं. करणवीर और सौरभ उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं।

अब देखना होगा कि शो में इन दोनों की हिंसक लड़ाई पर बिग बॉस क्या फैसला लेते हैं. दूसरी तरफ मिड वीक एविक्शन में शो से श्रीसंत बाहर हो गए हैं. वे मुख्य घर से निकलकर सीक्रेट रूम में चले गए हैं. जहां पर अनूप जलोटा उन्हें कंपनी दे रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस हफ्ते के वीकेंड एपिसोड में दोनों घर के अंदर एंट्री करेंगे।

वहीँ शो में हफ्ते के बीच में ही एविक्शन किया गया। बीते दिन करणवीर वोहरा, नेहा पेंडसे और श्रीसंत में से घर वालों को एक कंटेस्टेंट के खिलाफ वोट करना था। बिग बॉस द्वारा किए गए इस अचनाक एविक्शन को लेकर घर का कोई भी कंटेस्टेंट पहले से तैयार नहीं था। इस दौरान सबसे हैरान कर देने वाला वोट टीवी की चहेती बहू दीपिका कक्कड़ का था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई।

दरअसल, शो में श्रीसंत को अपना भाई मान रही दीपिका ने बीते दिन श्रीसंत के खिलाफ ही वोट कर डाला। नेहा और करणवीर को बचाने के लिए दीपिका ने श्रीसंत के खिलाफ वोट किया, जिसके बाद श्री भी काफी हैरान नजर आए। लेकिन घर वालों के हिसाब से नहीं बल्कि दर्शकों की वोटिंग के हिसाब से श्रीसंत को घर से बाहर कर दिया गया और वो भी अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रूम का हिस्सा बन गए। लेकिन दीपिका का ये रूप देखकर उनके फैंस काफी भड़क गए और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी भला-बुरे कहने लगे। एक फैन ने तो दीपिका को दोगला तक कह डाला। वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें दोहरी मानसिकता वाली कह डाला।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply