आईबीजेऐ और गलंबोक्स द्वारा आयोजित इंडियन ज्वेलेरी फेस्टिवल का धामकेदार लॉन्च

0 27

इंडिया बुलियन एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन लिमिटेड ने ग्लैमबॉक्स द्वारा आयोजित सबसे बड़े उपभोक्ता आभूषण खरीदारी महोत्सव इंडिया ज्वेलरी फेस्टिवल की घोषणा की। यह उत्सव 6 अप्रैल से 7 मई 2019 तक मुंबई क्षेत्र में होगा।

द इंडिया ज्वेलरी फेस्टिवल अपनी तरह का पहला आयोजन है, जो मुंबई के रिटेलर्स को उनके उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ ज्वैलरी की खरीदारी करने का अवसर प्रदान करने के साथ  सौ रुपये से अधिक की खरीदारी पे  सैकड़ों उपहार जीतने का मौका प्रदान करेगा। हर 20,000 / – की खरीदारी पे उपभोक्ताओं को आधा किलो सोना और अन्य पुरस्कार  जीतने का बराबर मौका मिलेगा।

Shruti Keshri, Ashish Pethe, Surendra Mehta and Vinod Vadala
Shruti Keshri, Ashish Pethe, Surendra Mehta and Vinod Vadala

यह त्योहार  उपभोक्ताओं के साथ अधिक से अधिक सहभागिता करने के लिए खुदरा विक्रेताओं की सुविधा के लिए बनाया गया है। IJF और इसके प्रतिभागियों को आक्रामक रूप से मुंबई महानगर क्षेत्र में उत्तर-पूर्व में चर्चगेट से लेकर पालघर तक और दक्षिण पूर्व में फोर्ट से लेकर नवी मुंबई तक सभी मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हुए बढ़ाया जाएगा।

IJF का उद्देश्य रिटेलर्स, उपभोक्ताओं और सभी हितधारकों द्वारा भारतीयों का आभूषणों के प्रति लगाव दर्शना है।

श्री आशीष पेठे, गवर्निंग बोर्ड के निदेशक, आईबीजेए ने कहा “नया साल 2019 को IJF  ने  उज्ज्वल बना दिया  है। हमने त्योहार की अवधि के दौरान काउंटर बिक्री में वृद्धि और फुटफॉल में वृद्धि का अनुमान लगाया। जो उपभोक्ता बाजार में प्रवेश करने के लिए अच्छे समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वे आकर्षित होंगे। IJF  गुड़ी पड़वा से शुरू होगा और इसका समापन अक्षय तृतीया के पावन पर्व से होगा। ”

Ashish Pethe
Ashish Pethe

श्री विनोद वडाला, मुंबई अध्यक्ष, आईबीजेए ने इस अवसर पर कहा, “मुंबई देश की आर्थिक राजधानी है। हम इस त्योहार में 400+ छोटे और बड़े खुदरा विक्रेताओं की भागीदारी का अनुमान लगाते हैं। इस त्यौहार के दौरान, हमने प्रतिभागी दुकानों में उपभोक्ता बढ़ाने के लिए कई दिलचस्प गतिविधियों की योजना बनाई है। क्रियाकलापों के अलावा, उपभोक्ताओं को त्योहार के बारे में जागरूक करने के लिए मुख्यधारा के मीडिया में दिए गए विज्ञापन होंगे। हमारी कोशिश यही है कि उपभोक्ताओ की इच्छा को ध्यान में रखते हुए हम उन्हें इस पूरे दौरान उत्साहित रखे। ‘

हितेश खंडेलवाल, निदेशक – मार्केटिंग, ग्लैमबॉक्स ने कहा; “फेस्टिव सीजन के दौरान रिटेल सेल्स को बढ़ाने के मकसद से IJF लॉन्च किया गया है। IJF आभूषण विक्रेताओं को सशक्त करेगा, विशेष रूप से छोटे और मध्यम उद्यमों को। इसका उद्देश्य खुदरा विक्रेताओं, उपभोक्ताओं और सभी हितधारकों को आभूषण के प्रति भारतियों के प्रेम को सरहाना है। हमें रत्न और आभूषण उद्योग के लिए एक और तरह का त्योहार लाने पर गर्व है। ”

Chintan Pandya, Shruti Keshri, Ashish Pethe, Surendra Mehta, Vinod Vadala and Hitesh Khandelwal
Chintan Pandya, Shruti Keshri, Ashish Pethe, Surendra Mehta, Vinod Vadala and Hitesh Khandelwal

चिंतन पंड्या, निदेशक – व्यावसायिक प्रचार, ग्लैमबॉक्स ने कहा; “IJF और IBJA की मदद से; ग्लैमबॉक्स का इरादा सभी प्रकार के आभूषण खुदरा विक्रेताओं की मदद करना है, अपने शोरूम को बढ़ावा देना, अपनी बिक्री बढ़ाना और त्योहार के दौरान अपने वफादार ग्राहकों को मूल्यवान उपहारों से पुरस्कृत करने का मौका देना, जिससे व्यवसाय और उसके ग्राहकों के बीच बंधन मजबूत होगा। ”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply