“मुझे लगता है कि मैं शातिर महिला पात्रों से आकर्षित होती हूं!”- सोफी टर्नर

0 39

एकस मेन के जीन ग्रे को पूरी तरह उन पर समर्पित फिल्म मिल रही है, जिसका नाम उनके ऑल्टर – ईगो डार्क फीनिक्स के नाम पर रखा गया है। सोफी टर्नर फिल्म में शीर्षक भूमिका ‘एक्स-मेन डार्क फीनिक्स’ निभाने वाली हैं।

सोफी टर्नर अपने चरित्र के मनोवैज्ञानिक पक्ष के बारे में बात करती हैं जो कि वास्तव में एक्स-मेन ब्रह्मांड में सबसे शक्तिशाली म्युटेंट है। जीन ग्रे की शक्तियां खतरे के बिंदु तक पहुंच जाती हैं, इसलिए इस किरदार का अलग ही स्वरूप निकल कर आने वाला है।

स्क्रीन पर उनके चरित्र के विशिष्ट चित्रण के बारे में पूछे जाने पर, सोफी कहती हैं, “यह बहुत मजेदार था। लेकिन मुझे लगता है कि मैं सिर्फ शातिर महिला पात्रों से ही आकर्षित होती हूं। सशक्त महिलाओं की भूमिका निभाना अच्छा होता है। आजकल किसी भी स्क्रिप्ट में मैं यही सब ढूंढ रही हूं – मजबूत, शक्तिशाली महिलाएं। लेकिन मुझे लगता है कि अभी हर महिला अभिनेत्री को स्क्रिप्ट्स में इसी की तलाश रहती है। “

यह फिल्म अब तक की सबसे गहन और भावनात्मक एक्स-मेन फिल्म है। यह एक्स-मेन फिल्मों के 20 साल का उच्चतम बिन्दु है, क्योंकि म्यूटेंट के परिवार जिन्हें हम जानते हैं और प्यार करते हैं, उन्हें अब तक के अपने सबसे विनाशकारी दुश्मन का सामना करना होगा – जो उनमें से ही एक है। फॉक्स स्टार इंडिया 5 जून, 2019 को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में ‘एक्स-मेन डार्क फीनिक्स’ रिलीज़ कर रहे हैं!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply