“मैं बच्चन साहब से अधिक जोशीले किसी और अभिनेता से नहीं मिला”: आनंद पंडित

0 8

फिल्म उद्योग के वेटरन निर्माता आनंद पंडित की महानायक अमिताभ बच्चन के साथ गहरी दोस्ती है. इस लंबे जुड़ाव को देखते हुए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी, जब आनंद पंडित ने हाल ही में बिग बी और इमरान हाशमी के साथ अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत अगली फिल्म की घोषणा की. रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित होने वाली इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है. फिल्म में अन्नू कपूर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

इसकी शूटिंग शहर में शुरू हुई और ज्यादातर पहाड़ों में शूट की जाएगी. फिल्म में आनंद पंडित एक निर्माता के साथ-साथ प्रोजेक्ट के रचनात्मक पहलुओं पर बारीकी से काम करते हुए दिखाई देंगे.

निर्माता आनंद पंडित सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को ले कर रोमांचित हैं. उन्होंने कहा, “शूटिंग शुरू हो गई है और हम समय पर शूटिंग पूरा करने के लिए तैयार हैं. मैं बच्चन साहब से ज्यादा जोशीले अभिनेता से अब तक नहीं मिला हूं. हर शॉट, हर दृश्य उनके साथ शूट करना खुशी का सबब होता है. पूरे क्रू टीम को एक अच्छा अनुभव हो रहा है.”

एक निर्माता के तौर पर आनंद पंडित के खाते में फिल्मों की एक शानदार सूची है. पीएम नरेंद्र मोदी, टोटल धमाल, बाजार जैसी फिल्मों के अलावा वे प्यार का पंचनामा 2, सत्यमेव जयते, ‘बत्ती गुल मीटर चालू, सरकार 3 और मिसिंग से भी जुड़े रहे हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

Leave a Reply