ऑनलाइन लीक हुई ऋतिक रोशन की ‘सुपर-30’, इस वेबसाइट पर लोगों ने किया फ्री डाउनलोड

0 20

बॉलीवुड ऐक्टर ऋतिक रोशन की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म सुपर 30 को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म को काफी लोगों ने ऑनलाइन फ्री डाउनलोड कर लिया है। गौरतलब है कि तमिलरॉकर्स को बॉलीवुड की फिल्मों को लीक करने के लिए जाना जाता है। इन्होंने कई बार दावा कर के बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लीक किया है। इससे फिल्म की कमाई पर बड़ा असर पड़ने की संभावना जताई जा रही है।

View this post on Instagram

. . . Hope always survives . . . #super30 #july12th

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

ऋतिक की सुपर 30 को रिलीज हुए एक हफ्ता भी नहीं हुआ है। फिल्म ने शुरुआती दिनों में शानदार कलेक्शन करते हुए करीब 50 करोड़ रुपये के कारोबार के आसपास पहुंच गई है। लेकिन एक वीकेंड बीतते ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। कई बार इसकी शिकायत कानूनी तरीके से की जा चुकी है। लेकिन अबतक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है।

फिल्म का का बजट लगभग 70 करोड़ रुपए बताया जा रहा है, ‘सुपर 30’ की कहानी बिहार के एक ऐसे शिक्षक पर आधारित है जो गरीब बच्चों को आईआईटी की कोचिंग देता है। ये बिहार के जाने-माने टीचर आनंद कुमार की बायोपिक है, जिन्हें मैथ्स का जीनियस माना जाता है। फिल्म में दिखाया गया है कि आनंद कुमार की जिंदगी काफी टफ है, मेहनत के बूते उसे कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिला भी मिल जाता है। लेकिन हालात उसे हरा देते हैं और वो कोचिंग सेंटर में काम करने लगता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply