महेंद्र सिंह धोनी के फैन हैं ऋतिक रोशन, कहा- बहुत प्रेरणादायक और सुलझे हुए हैं माही

0 11

बॉलीवुड ऐक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इन दिनों वो फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हैं। हाल ही में ऋतिक स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव में पहुंचे। यहां ऋतिक ने बताया कि उन्हें कौनसा क्रिकेटर पसंद है।

ऋतिक ने कहा, “मैं और मेरी मां, हम दोनों महेंद्र सिंह धोनी को पसंद करते हैं। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे शिक्षक हैं, वह एक महान विचारक हैं। मेरी मां बहुत खुश होंगी कि मैंने उनका नाम लिया है, मुझे लगता है कि वो बहुत ही प्रेरणादायक, सुलझे हुए और एक प्लानर हैं।”

आपको बता दें कि रविवार को भारत-इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप का मैच था। इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। क्रिकेट लाइव में ऋतिक ने 2011 वर्ल्ड कप में भारत और इंग्लैंड के बीच हुए मैच को लेकर अपनी यादें शेयर कीं।

ऋतिक ने कहा, “मुझे याद है कि मैंने स्टेडियम में खेल देखने की योजना बनाई थी, लेकिन लास्ट मिनट पर कुछ काम आ गया था। इसी वजह से मैं मैच देखने नहीं जा सका। लेकिन अपना काम पूरा करने के बाद मैंने परिवार के साथ अपने घर में आखिरी ओवर देखा और हमने वास्तव में शानदार जीत का आनंद लिया।”

बता दें, कि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30, बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में ऋतिक मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में ऋतिक सुपर 30 चलाते नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और नंदिश संधू हैं। सुपर 30 का म्यूजिक भी काफी पसंद किया जा रहा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply