हॉलीवुड स्टार विन डीजल का स्टंटमैन 30 फीट ऊंचाई से गिरकर कोमा में पहुंचा

0 35

हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल, जॉन सीना और मिशेल रॉड्रिगेज स्टारर फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 अगले साल 21 मई को रिलीज होने जा रही है। खबरों के मुताबिक, फिल्म में विन डीजल के बॉडी डबल को स्टंट के दौरान गंभीर चोट आ गई है। यह शूट विन डीजल के सामने ही चल रहा था और स्टंटमैन उनकी नजरों के सामने बालकनी से 30 फीट की ऊंचाई से गिर पड़ा। इसके बाद से विन डीजल सदमे में हैं।

बताया जा रहा है कि स्टंटमैन के गिरने की वजह सेफ्टी केबल का नाकाम होना है। इतनी ऊंचाई से गिरने पर स्टंटमैन के सिर में गंभीर चोटें लगी हैं। इंग्लैंड के वार्नर ब्रॉस स्टूडियो में हुई इस दुर्घटना के बाद से डीजल बुरी तरह शॉक में हैं। दुर्घटना के तुरंत बात शूटिंग रोक दी गई और फिल्म के कास्ट और क्रू को घर भेज दिया गया। बुरी तरह चोटिल स्टंटमैन को इलाज के लिए रॉयल लंदन हॉस्पिटल ले जाया गया।

खबरों के मुताबिक, ”स्टंटमैन 30 फीट या उससे भी ज्यादा ऊंचाई से गिरा है। इसके कुछ ही पल बाद विन डीजल उसके पास पहुंच गए थे। उन्होंने स्टंटमैन से मुलाकात की। डीजल बुरी तरह सदमे में थे और उनकी आंखों में आंसू थे। उन्होंने देखा था कि वहां क्या हुआ है। विन डीजल के बॉडी डबल का रोल कर रहा ये स्टंटमैन सोमवार दोपहर चोटिल हुआ। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

खबर है कि मेकर्स बहुत ऊंचाई पर एक बालकनी सीन शूट कर रहे थे। स्टंटमैन सेफ्टी केबल के सहारे लटका हुआ था और अब तक की जानकारी के मुताबिक ऐसा लगता है कि सेफ्टी केबल नाकाम हो गई थी। यह भयानक हादसा कैमरा पर रिकॉर्ड हो गया और स्टंटमैन के गिरते ही वहां चीख-पुकार का माहौल बन गया। यह दुर्घटना बिलकुल नए सेट पर हुई है। शूटिंग रोक दी गई है अभी काम बंद है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply