तबियत ठीक होते ही हिना खान ने शेयर कि तस्वीरें , बिना मेकअप के भी दिखा खूबसूरत अंदाज

0 4

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनके हर स्टाइल और ग्लैमरस लुक को फैंस पसंद करते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं उनकी तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। वहीं बिते कुछ एक बार फिर हिना की कुछ तस्वीरें सामने आई है। दिनों से हिना की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। इस बात की जानकारी खूद हिना ने अपने इंस्टा पर दी थी

Image may contain: people smiling, one or more people and closeup

Image may contain: people smiling, one or more people and closeup

लेकिन अब वह बिल्कुछ ठिक हो गई है और ठिक होते ही हिना ने अपनी कुछ तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीरों में हिना सूरज की किरणों के सामने पोज दे रही हैं, जिसमें उनका चेहरा बेहद खबूसूरत लग रहा है। उनका चेहरे धूप की चमक साप दिख रही है। बिना मेकअप में हिना का सिपल अंदाज देखने क मिल रहा है। फोटोज को शेयर करते हुए हिना ने लिखा कि ‘मेरा फ्लाइट के अंदर का सन ग्लो। मुझे इसके लिए बाहर जाने की जरुरत नहीं। सूर्य की ऊर्जा मेरी हिम्मत और खुशियों को बढ़ा देती है।’ हिना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे है।

Image may contain: one or more people and closeup

Image may contain: one or more people and closeup

बता दें कि टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ छोड़ने के बाद हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग बिजी हैं। कुछ समय पहले हिना यूरोप के कई इलाकों में घूम रही थी। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म ‘द लास्ट विश’ के लिए शूटिंग की। इस फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी। इस फिल्म की पहली स्क्रीनिंग उन्होंने कांस फेस्टिवल में ही रखी थी।हिना अपनी पहली फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद जल्द ही दूसरी फिल्म की शूटिंग में बिजी होने वाली हैं।

Image may contain: one or more people and closeup

Image may contain: one or more people and closeup

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply