‘कसौटी जिंदगी की- 2’ से अलग हुईं हिना खान, अब ये ऐक्ट्रेस बनेंगी कोमोलिका

0 42

एकता कपूर का पप्युलर शो ‘कसौटी जिंदगी की-2’ दर्शकों के दिल पर तो अपनी खास जगह नहीं बना पाया। लेकिन शो में हिना खान के द्वारा निभाया जाने वाला ‘कोमोलिका’ का किरदार काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वहीं, अब खबर है कि हिना खान ने इस शो को अलविदा कह दिया है। इस शो में अब हिना खान की जगह अलीशा पनवर कोमोलिका का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगीं।

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के लिए हिना ने इस शो को छोड़ दिया है। हिना कुछ समय पहले जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में नजर आईं थीं। अब वो अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं। बता दें, हिना खान ने लंबे वक्त तक टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सबकी पसंदीदा बहु ‘अक्षरा’ का किरदार निभाया था। हिना खान को ‘बिग बॉस 11’ से अच्छी खासी पॉपुलैरिटी मिली थी।

View this post on Instagram

🖤..

A post shared by Aalisha Panwar (@aalishapanwar157) on

अलीशा पनवर की बात करें तो वो टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं। उन्होंने टीवी शो ‘इश्क में मरजावा’ में आरोही का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार को काफी पसंद किया गया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि वो कोमोलिका बनकर क्या कमाल दिखाती हैं। ‘कसौटी जिंदगी की रीबूट’ की कहानी की बात करें तो अभी शो में जबरदस्त ड्रामा चल रहा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply