दिल्ली की सबसे मशहूर और रईस औरतों का रियल लाइफ ड्रामा

0 13

उनकी दुनिया के बारे में आप रोज पेज 3 पर पढ़ते हैं लेकिन कभी आपको उनके डिजाइनर लेबल्स, करीने से सजे ब्लो-ड्राई किए गए बाल, खूबसूरती से मैनिक्योर किए गए नाखून, उंगलियों में चमकते सबसे महंगे नग और सांग्रिया एवं मार्गरिटा के शॉट्स के साथ उनकी रंग-बिरंगी तस्वीरों से आगे कुछ देखने को नहीं मिला। अब सप्ताह के दिनों में दिखाया जाने वाला ज़ी टीवी का अगला लेटनाइट प्राइमटाइम रियलिटी शो ‘दिल्ली डार्लिंग्स‘, दिल्ली की ऐसी ही हाई सोसायटी की औरतों की दुनिया से रूबरू कराएगा, जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया। इसमें दर्शकों को वो सारा ड्रामा देखने को मिलेगा, जो उनके घरों के बंद दरवाजों के पीछे होता है – उनके परिवारों से उनकी बातें, फिटनेस क्लबों में गुजरने वाला वक्त, उनकी शॉपिंग की मस्ती और हां, उनकी एलीट किटी पार्टियां भी!

एस्सेल विजन प्रोडक्शन्स लिमिटेड के निर्माण में बना ‘दिल्ली डार्लिंग्स‘, 5 अगस्त से शुरू हो रहा है, जिसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 11 बजे ज़ी टीवी पर किया जाएगा। यह शो उन महिलाओं पर केन्द्रित है जो दिल्ली की पॉश पार्टियों की रौनक हैं। इनमें भारत की पहली माइक्रोब्रुअरी ‘मिनिस्ट्री ऑफ बीयर‘ की मालकिन – मान्या पाठक यानी ‘क्वीन ऑफ गुड टाइम्स‘, शानदार सेलिब्रिटी मेक-अप आर्टिस्ट गुनीत विर्दी, जिनकी सोशल मीडिया पर इतनी फॉलोइंग है कि किसी को भी जलन हो जाए और पूरे नॉर्थ इंडिया में 22 शोरूम्स के साथ अपना ऑटोमोबाइल एम्पायर चला रहीं रीना मित्तल जैसी हस्तियां शामिल हैं। ये उन 11 एलीट सोशलाइट्स में शामिल कुछ नाम हैं जो ज़ी टीवी की दिल्ली डार्लिंग्स बनकर अपनी जिंदगी की झलक दिखाएंगी और दर्शकों के दिलों तक जाने का रास्ता बनाएंगी।

11 अमीर औरतें जिनकी अपनी अलग पहचान है, अपना स्वाभिमान और पूर्वाग्रह हैं, निजी उलझनें हैं, फैंसी मांगें और ऊंचा स्तर है, जब आपस में टकराएंगी तो यकीनन चिंगारी भड़केगी और ताकत का खेल शुरू हो जाएगा। इससे दर्शकों को ढेर सारा रोमांचक ड्रामा देखने को मिलेगा। ज्यादा जानने के लिए इसी जगह पर पढ़ते रहिए।

देखिए ‘दिल्ली डार्लिंग्स‘, शुरू हो रहा है 5 अगस्त से हर सोमवार से शुक्रवार रात 11 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply