अपनी फिल्म ‘हरजीता’ को प्रमोट करने दिल्ली पहुंचे एम्मी विर्क

0 386

प्रसिद्ध पंजाबी गायक और अभिनेता एम्मी विर्क भारतीय हॉकी खिलाड़ी हरजीत सिंह तुली के जीवन पर बनी बायोपिक ‘हरजीता’ द्वारा स्क्रीन पर चमकने के लिए तैयार हैं। ‘हरजीता’ भारतीय हॉकी खिलाड़ी हरजीत सिंह की भावुक सच्ची कहानी पर आधारित है, जिन्होंने वर्ष 2016 के पुरुष हॉकी जूनियर विश्व कप में भारतीय टीम का नेतृत्व किया था। अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एम्मी विर्क राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म से जुड़ी बातें साझा कीं। उनके साथ फिल्म निर्माता भूषण चोपड़ा के अलावा मुनीश साहनी, वरिंदर कुमार और विकास जैन भी उपस्थित थे।

Ammy Virk

फिल्म और उसके चरित्र के बारे में एम्मी विर्क ने कहा, ‘सबसे पहले मैं अपनी इस फिल्म का समर्थन करने के लिए पूरे मीडिया का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। वैसे, ‘हरजीता’ एक जीवनी आधारित फिल्म है, जो 18 मई को रिलीज हो रही है। हरजीत सिंह एक फिल्म भारतीय हॉकी प्लेयर थे और उनकी जीवन यात्रा के साथ उनके करियर पर आधारित है। इस फिल्म में उनके और उनके परिवार के संघर्ष और उनके जुनून को दिखाने का प्रयास किया गया है कि कैसे उन्होंने अपने सपने को सच साबित किया।’ इसके अलावा, उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म के लिए काम करते समय मेरा अनुभव बहुत अच्छा था। एक जीवनी के लिए, असली चरित्र के साथ रील लाइफ लुक से मेल खाना मुश्किल है, लेकिन यही चुनौती अच्छा काम करने के लिए उत्साहित करता है।

Ammy Virk

हमारी टीम के प्रत्येक शख्स और हर कलाकार ने वास्तव में इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। यह एक अलग तरह की फिल्म है और मुझे आशा है कि लोग इसे पसंद करेंगे और हमारे काम की सराहना करेंगे।’ एम्मी ने कहा कि उन्हें खेल बहुत पसंद है और यही वजह है की उन्होंने इस फिल्म को लिया और पूरा किया।’

Ammy Virk

चूंकि यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है, जो हरजीत सिंह तुली के एक भारतीय हॉकी खिलाड़ी के जीवन के रूप में व्यापक खुलासा करता है। खास बात यह है कि एक ओर जहां हरजीत सिंह देश के लिए हॉकी खेल रहे थे, वहीं उनका परिवार देश के अन्य परिवारों की तरह गरीबी की सबसे बड़ी समस्या से जूझ रहा था। विजय कुमार अरोड़ा द्वारा निर्देशित और सिजलेन प्रोडक्शंस और मलिक प्रोडक्शंस द्वारा चित्रित ‘हरजीता’ 18 मई को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply