सुपर डांसर चैप्टर 3 में इस बार बदल जाएगी गुरु शिष्य की जोड़ी

0 15

डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है, एक बेहद मनोरंजक शो है और दर्शकों के दिलों के करीब बना हुआ है। शो में प्रतियोगी पेशेवर नर्तकियों से कम नहीं हैं, जो सप्ताह में नृत्य, ऊर्जा, शैली और प्रेरणा के साथ सप्ताह नृत्य करते हैं। इस सप्ताह के अंत में, शो एक और ट्विस्ट लाने के लिए तैयार है, जो ‘गुरु एक्सचेंज’ एपिसोड होगा। सीधे शब्दों में कहें तो वर्तमान गुरु-शिष्य में फेरबदल किया जाएगा और प्रतियोगियों को एक अलग गुरु के साथ जोड़ा जाएगा।

ऋत्विक को मामा के रूप में देखा जाएगा, जबकि परितोष ऋत्विक जैसे स्वैगर लुक में नजर आयेंगे। जबकि यह सब मज़ेदार होगा और खेलना होगा, सेट पर कोई था जो बहुत ईर्ष्या कर रहा था! टीआरपी मामा के रूप में खुद को प्रसन्न करने वाले ऋत्विक को न्यायाधीश शिल्पा शेट्टी कुंद्रा से बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करते देखा गया। हम सभी जानते हैं कि मूल टीआरपी मामा शिल्पा शेट्टी के ध्यान के लिए कैसे तरसते हैं।

शिल्पा शेट्टी ने पहली बार टीआरपी मामा के रूप में तैयार किए गए ऋत्विक के अनुरोध को स्वीकार किया और परितोष की मूल टीआरपी मामा – परितोष की निराशा के लिए उनके साथ नृत्य किया। विनिमय बुखार ने एक दिलचस्प मोड़ लिया जब यह मेजबान ऋत्विक धनजानी और पारितोष त्रिपाठी के पास आया। इस अदला-बदली को देखना किसी ट्रीट से कम नहीं था, जहाँ निश्चित रूप से असली नहीं।

Shilpa Shetty with Rithwik Dhanjani
Shilpa Shetty with Rithwik Dhanjani
Rithwik and Paritosh
Rithwik and Paritosh
Rithwik and Paritosh
Rithwik and Paritosh
Shilpa Shetty and Rithwik Dhanjani
Shilpa Shetty and Rithwik Dhanjani
Shilpa Shetty with Rithwik Dhanjani and Paritosh Tripathi
Shilpa Shetty with Rithwik Dhanjani and Paritosh Tripathi

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply