महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद करने वाले बूमरंग गणपति मंडल ने मनाया गणेशोत्सव

0 11

शिबानी कश्यप, राकेश पॉल, मीताली नाग, हंसा सिंह, पीयूष सुहानय, लेस्ली त्रिपाठी, शेक्सपियर भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।

बूमरंग गणपति मंडल में इस वर्ष भव्य समारोहों में भक्तों के लिए बड़े पैमाने पर मतदान और आनंदोत्सव मनाया गया। मंडल की ओर से महाराष्ट्र बाढ़ के पीड़ितों की सहायता के लिए एक धर्मार्थ पहल की गई और टीम एलआर एक्टिव ने इसका नेतृत्व किया।

सीएमडी डॉ. अरुण कुमार शर्मा की अगुवाई में टीम एलआर एक्टिव ने विशेष रूप से कोल्हापुर और सांगली के लिए महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों के लिए सीएम राहत कोष में योगदान और दान करने की दिशा में यह पहल की है। उन्होंने बाढ़ प्रभावितों की सुरक्षा और भलाई के लिए और स्वेच्छा से इस नेक काम के लिए ‘एक दिन के वेतन’ में योगदान करने के लिए कर्मचारियों, यूनिट-मालिकों और भक्तों को लिखा और प्रेरित किया था। यहां लोग बूमरंग गणपति मंडल के पंडाल में रखे दान पेटी में “CHIEF MINISTER’S RELIEF FUND” के पक्ष में नकद दान या चेक कर सकते हैं।

इस राशि का उपयोग राहत प्रदान करने और बाढ़ से प्रभावित लोगों को पुनर्वास की सुविधा के लिए किया जाएगा।

डॉ. अरुण कुमार शर्मा, सीएमडी एलआर एक्टिव ग्रुप और बूमरंग गणपति मंडल के अध्यक्ष ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि बाढ़ से जान-माल का भारी नुकसान हुआ है। यह हमारे लिए एक छोटा सा प्रयास है कि हम अपने करुणा भरे हाथ को जरूरतमंद बाढ़ पीड़ितों के लिए बढ़ाने में मदद करें। गणपति बप्पा से दिव्य आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए, इस उत्सव के मौसम में यह हम सभी की ओर से एक सच्चा प्रसाद होगा।

एलआर एक्टिव भारत की अग्रणी तेल कंपनी है, जो अपने विश्वसनीय ब्रांड “LR Active Oil” के साथ लाखों ग्राहकों की सेवा कर रही है। अतीत में भी, एलआर एक्टिव ने ऐसे नेक कामों के लिए राहत कोष जागरूकता का बीड़ा उठाया है।

Shibani Kashyap
Leslie Tripathy and Shakespeare
Arun Kumar Sharma (CMD- LR Active ), with Peeyush Suhaney
Arun Kumar Sharma (CMD- LR Active) with Shibani Kashyap
Arun Kumar Sharma (CMD- LR Active ), with Hansa Singh
Arun Kumar Sharma (CMD- LR Active) with Mitaali Nag
Arun Kumar Sharma (CMD- LR Active ), with Rakesh Paul
Rakesh Paul

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply