‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के गोकुलधाम निवासियों को सिंगापुर में मिला यादगार अनुभव

0 38

देश का पसंदीदा फैमिली शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अपने दर्शकों को खूबसूरत शहर सिंगापुर के सफर पर ले जाने को तैयार है। शादी के लिये अच्छे रिश्ते ना मिलने के कारण परेशान पोपटलाल एक चौंका देने वाला तोहफा पाकर हैरान है।

गोकुलधाम निवासियों के लिये यह एडवेंचर एक रहस्य लेकर आया है। पोपटलाल शादी के लिये ठुकराये जाने से परेशान है और उसका दिल टूट गया है, दुख के इन पलों में उसे एक चिट्ठी मिलती है, जिसमें लिखा है कि उसे थॉमस कुक के ऑफिस (ट्रैवल कंपनी) आना है। उसे यह देखकर हैरानी होती है जब उसे सिंगापुर घूमने के लिये सारे गोकुलधाम निवासियों के लिये टिकट मिलता है। यह खबर सुनकर हर कोई सातवें आसमान पर है, लेकिन एक सवाल है कि इस तोहफे के पीछे कौन है? यहां से शुरू होती है उनकी रहस्यमयी यात्रा और सिंगापुर के लिये एडवेंचर से भरा सफर। इस यादगार सफर का मजा देने के बाद वे इस बात का पता लगाने की कोशिश करते हैं कि इन सबके पीछे किसका हाथ है।

Tarak-mehta

तो शामिल हो जाइये गोकुलधाम परिवार के साथ सिंगापुर शहर की सैर के लिये, क्योंकि ये सभी मशहूर जगहों पर घूमने जा रहे हैं, एडवेंचर गेम्स खेल रहे हैं और बेहतरीन क्रूज लाइफ का लुत्फ उठा रहे हैं।

देखते रहिये, ‘तारक मेहता का उल्टा् चश्मा’ सोमवार से शुक्रवार, रात 8.30 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply