गौतम रोड़े ने हेल्पिंग हैंड्स के सुपर किड्स के साथ बिताया खास समय

0 11

गौतम रोडे रंगमंच, टेलीविजन और फिल्मों सहित विभिन्न माध्यमों के साथ काम कर रहे हैं, लेकिन न केवल अभिनेता को जबरदस्त प्रतिभा के लिए जाना जाता है, बल्कि उनके अच्छे दिल के लिए भी जाने जाते है। गौतम ने कई साल पहले वंचित बच्चों की दुर्दशा पर एक संगीत वीडियो किया था और तब से वो हेल्पिंग हैंड्स नामक कैंपेन को बढ़ावा दे रहे हैं। पिछले क्रिसमस गौतम को सांता के रूप में देखा गया था क्योंकि उन्होंने शहर भर के रेस्तरां में विभिन्न अनाथालयों के बच्चों के लिए भो जन की मेजबानी की और साथ ही उपहार भी वितरित किए।

Gautam Rode

अब, गौतम ने एक कदम आगे बढ़ाया है क्योंकि वह बच्चों के साथ गुणवत्ता का समय बिता रहे हैं और वास्तव में उनके साथ खेल रहे हैं ताकि उन्हें वापस देखने के लिए सुखद यादें हों। हाल ही में अभिनेता ने फीनिक्स मार्केटसिटी, कुर्ला में बच्चों को हैप्पी प्लेनेट, गेम्स, इंटरेक्शन और बॉन्डिंग के मज़े से भरे दिन के लिए लिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर कदम रखा और अपने लेखन, social हेल्पिंग हैंड्स ’को खूबसूरती से लिखा। मैं वास्तव में इन सुपर किड्स से प्रेरित हूं … उनके साथ खेला और बातचीत की …

Gautam Rode

वे उन चीजों के बारे में शिकायत नहीं करते हैं जो वे जीवन में नहीं हैं और हमेशा सकारात्मक और खुश हैं … उनसे बहुत कुछ सीखना होगा। #HelpingHands के साथ मेरे जन्मदिन का महीना शुरू करने के लिए सही गीत इस दिन और उम्र में जब हम सभी अपने जीवन में हर चीज के लिए समय बनाने की कोशिश कर रहे हैं, हमें कहना होगा कि गौतम एक कदम आगे बढ़कर हमें सभी प्रमुख लक्ष्य दे रहे हैं!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply