अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ FIR दर्ज, कार मैकेनिक को दी जान से मारने की धमकी

0 22

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। इस बार आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक कार मैकेनिक ने FIR दर्ज करवाई है। मैकेनिक का आरोप है कि आदित्य पंचोली ने उन्हें जान से मारने  की धमकी दी है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, आदित्य पंचोली ने साल 2017 में मैकेनिक मौसिम कादर राजापकर से अपनी कार ठीक करवाई थी। इसके अलावा उन्होंने कार को मॉडिफाई भी करवाया था। मैकेनिक के मुताबिक, इसका खर्चा करीब 2.82 लाख रुपए बताया था।

मैकेनिक के आरोप के मुताबिक आदित्य ने उनसे कहा कि वह कार की टेस्ट ड्राइव करके देखेंगे। इसी के बाद वह उन्हें पैसे देंगे। अब मैकेनिक का कहना है कि आदित्य पंचोली अब न ही उनका फोन उठा रहे हैं न ही उनके मैसेज का जवाब दे रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें, कि इससे पहले आदित्य पंचोली कंगना रनौत से अफेयर के कारण भी विवादों में रहे थे। कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- आदित्य पंचोली ने उन्हें कई बार शारीरिक तौर पर चोट पहुंचाई थी। इसके अलावा कंगना के साथ उनके रिलेशनशिप की भी खूब चर्चा चल रही थी।

आदित्य पांचोली ने कंगना के खिलाफ मानहानी का भी केस किया था। कंगना के अलावा आदित्य पंचोली और भी कई विवादों में रहे थे। साल 2005 में आदित्य पर अपने पड़ोसी पर हमला करने का आरोप  लगा था। जिस वजह से अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मेजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें 1 साल की सजा सुनाई थी। हालांकि, बाद में वह जमानत में छूट गए थे।

साल 2015 में भी आदित्य को एक फाइव स्टार होटल के पब में मारपीट करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया था। कहा जाता है कि उनके मारपीट करने की वजह सिर्फ इतनी सी थी कि वहां पर हिंदी गाना नहीं बजाया जा रहा था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply