राधाकृष्ण शो के एक्टर बसंत भट्ट बनना चाहते हैं फिल्ममेकर

0 16

स्टार भारत का बेहद अनोखा शो ‘राधकृष्ण’ राधा और कृष्ण के अपार प्रेम और त्याग की पौराणिक कहानी है। भगवान कृष्ण के साथ शो पर हर परिस्थिति में खड़े रहने वाले उनके भाई बलराम (बसंत भट्ट) असल जिंदगी में फिल्ममेकर बनना हैं। भले ही बसंत अभी सेट पर अपनी एक्टिंग से चार चाँद लगा रहे हैं, लेकिन आगे वह अपने करियर में फिल्ममेकर बनने की इच्छा रखते हैं।

शो की कहानी में इस वक्त एक तरफ राधा कृष्ण का प्यार विवाह की तरफ बढ़ चूका है, जहाँ राधा के पिता वृषभानु राधा और कृष्ण के शादी के बारे में नहीं बताए जाने को लेकर नाराज़ थे अब वह भी मान गए हैं जबकि महा पंडित उपग्रध कृष्ण को बरसाना गांव का दामाद बनते नहीं देखना चाहते।

उपग्रध अपने इंद्र देव को एक जानवर की बलि नहीं भेट कर पाने का गुनहगार अब भी भगवान कृष्ण को मानते हैं, जिसके चलते वह उनसे नाराज़ हैं।महापंडित को मनाने के लिए राधा, भगवान कृष्ण की ओर से उपग्रध से माफ़ी मांगती हैं ताकि महापंडित उपग्रध राधा और कृष्ण की शादी में शामिलहो सकें। ऐसे में राधा की गुहार उपग्रध मान लेते हैं और दोनों परिवारों से मिलकर उपग्रध द्वारा शुभ मुहूर्त निकालकर यह विवाह अगले दस दिन बाद तय कर दीया जाता है।

बसंत भट्ट बताते हैं कि मैं अपने एक्टिंग करियर से बहुत खुश हूँ और दर्शकों को भी मेरा किरदार बहुत पसंद आता है। मैं खुदको को एक परिधि में नहीं बांधे रखना चाहता इसलिए आगे फिल्ममेकिंग भी सीखना चाहता हूँ। ताकि मैं खुदको और एक्सप्लोर कर सकूँ।

देखते रहिए धारावाहिक ‘राधाकृष्ण’ हर सोमवार से शनिवार रात 9 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply