बदली फिल्म मेड इन चाइना की रिलीज़ डेट अब इस खास दिन पर रिलीज़ होगी फिल्म

0 13

ट्रैप्ड, न्यूटन और स्त्री जैसी फिल्मों के बादशाह राजकुमार राव और मौनी रॉय जल्द फिल्म मेड इन चाइना में नजर आने वाले है पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही थी. लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को शिफ्ट कर दिया गया है. खबरों के मुताबिक र‍िलीज की तारीख बदलते हुए अब यह फिल्म एक्टर राजकुमार राव के जन्मदिन से एक दिन पहले यानी 30 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी. ‘स्त्री’ फेम एक्टर का जन्मदिन 31 अगस्त को होता है.

हालांकि फिल्म की र‍िलीज डेट को 30 अगस्त क्यों रखा गया है इसका खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि राजकुमार की इस साल की हिट फिल्म ‘स्त्री’ भी इसी (31 अगस्त, 2018) के आसपास ही रिलीज हुई थी.”वैसे ‘मेड इन चाइना’ मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित है और यह मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित है.बताते चलें कि राजकुमार के लिए 2018 का साल बहुत बेहतरीन साबित हुआ है.

फिल्म में राजकुमार एक संघर्षरत गुजराती व्यवसायी के रूप में दिखेंगे और मौनी उनकी पत्नी के किरदार में दिखेंगी. गुजराती निर्देशक मिखिल मुसले की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है. वर्ष 2016 की उनकी गुजराती थ्रिलर-फिल्म ‘रॉन्ग साइड राजू’ को सर्वश्रेष्ठ गुजराती फीचर फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply