तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोकुलधाम सोसाइटी ने मनाया स्वंत्रता दिवस और रक्षाबंधन का त्यौहार

0 20

जैसा कि भारत अपनी आजादी के 72 साल मना रहा है, शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) से गोकुलधाम सोसाइटी का जोरदार कुनबा भी बहुत उत्सव और मस्ती के साथ मनाने के लिए एक साथ आया था। इस वर्ष, यह दिन समाज के निवासियों के लिए अधिक विशेष था क्योंकि रक्षा बंधन उसी दिन और जबकि रोशन, बबीता और महिला मंडल के बाकी सदस्यों ने अपने आराध्य भाई – पाटकर पोपटलाल को राखी बाँधी, सेना, नौसेना, वायु सेना और स्पेशल टास्क कमांडो की वर्दी दान करके भारतीय सेना को दिन समर्पित किया। चंद्रयान -2 के सफल प्रक्षेपण के लिए इसरो को बधाई देने के लिए समाज ने भी यह अवसर लिया। गोकुलधाम की महिलाएं और पुरुष अपनी पारंपरिक वेशभूषा में सुशोभित होते हुए देखने में मगन थे और अय्यर तिरंगे झंडे को फहराते हुए अपने चरम पर पहुंच गए। “जैसा कि हम अपना स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं, हम भी उन सफलताओं का जश्न मनाना चाहते हैं जो हमारे राष्ट्र ने हासिल की हैं। पिछले कुछ वर्षों में। हमारे देश के चंद्रयान -2 की हालिया लॉन्च एक ऐसी सफलता है जो प्रगति की दिशा में एक और बड़ी छलांग थी। इसरो में टीम को कई सलामी और हार्दिक बधाई जिसने सफलतापूर्वक उपग्रह लॉन्च किया और मैं हर किसी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देता हूं। ” अय्यर उर्फ ​​तनु महाशबड़े ने कहा।

उन्होंने कहा, हम सभी को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं और इस अवसर पर अपने सैनिकों को देश की सर्वोच्च सेवा के लिए धन्यवाद देते हैं। हमने वर्दी में कपड़े पहनने का फैसला किया जो भारतीय सेना और वाह की संयुक्त क्षमता का प्रतिनिधित्व करता है! यहां तक ​​कि केवल वर्दी पहनने से हमें गर्व और ताकत का अहसास हुआ, जिसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। हमें अपने देश पर बहुत गर्व है और तपू सेना सभी को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती है, “राज अनादकट उर्फ ​​तापू कहते हैं।” सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं! हम सब बहुत खुश हैं !! सभी उत्सव और समारोह वास्तव में समाज में इतनी खूबसूरती से व्यवस्थित होते हैं। लेकिन पोपटभाई को राखी बांधना इस अवसर को गोकुलधाम स्थित महिला मंडल में हम सभी के लिए और भी खास बनाता है।

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल उर्फ ​​रोशन सिंह सोढी का कहना है कि हम इस साल एक भाई को पाकर बहुत खुश हैं और हम उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि हम उन्हें इस साल उनकी दुल्हन ढूँढ पाएंगे। ” मैं भी सभी को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। हालाँकि, यह रक्षा बंधन भी है और मैं बहुत खुश हूँ कि मुझे गोकुलधाम में इतनी बहनें मिली हैं जो मुझे अपने असली भाई की तरह प्यार करती हैं। मैं हमेशा अपनी तरफ से उनके लिए आभारी हूं चाहे वह मेरे लिए दुल्हन बनाने के बारे में हो या जब भी मैंने अपने जीवन में कम महसूस किया हो। मैं इस बड़े प्यार करने वाले गोकुलधाम परिवार का हिस्सा बनकर बहुत भाग्यशाली हूं, ”श्याम पाठक उर्फ ​​पोपटलाल कहते हैं।

Flag hoisting on the set of TMKOC
Gokuldham celebrates Independence Day on the set of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Gokuldham residents celebrate Rakshabandhan on the set of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Independence Day celebrations on the set of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply