सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में इलायची और पंचम ने शादी के बाद पहली मुलाकात का लिया आनंद

0 16

पंचम (निखिल खुराना) और इलायची (हिबा नवाब) ने आखिरकार एक शादीशुदा जोड़े के रूप में अपने खूबसूरत सफर की शुरुआत कर ली। वैसे अभी भी यह बात इलायची के पिता मुरारी (अनूप उपाध्याय) से छुपी हुई है। यह राज सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ की खुशमिजाज जोड़ी को एक साथ वक्त बिताने और अपने प्यार के पल पाने से रोक नहीं पाया। इस शो को अपने दर्शकों से काफी प्यार और तारीफें मिली हैं। वे इस पूरे सफर में पंचम और इलायची के साथ रहे हैं और उनकी गुपचुप शादी के बाद भी दोनों पर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

इस प्यारी जोड़ी की आखिरकार शादी हो गयी और उन दोनों को पति-पत्नी के रूप में एक-दूसरे के साथ का आनंद लेने और इस शादी को मुरारी से छुपाने में काफी परेशानी पेश आ रही है। इसके आगामी एपिसोड में इलायची और पंचम को अपनी फर्स्ट नाइट का इंतजार करते हुए दिखाया जायेगा, जहां मुरारी को कुछ अजीब होने का शक होने लगता है और वह उनकी पहली रात बर्बाद कर देता है। साथ ही मुरारी यह देखता है कि पिंटू भाभी, सोनपाल के साथ छाते के अंदर बारिश का मजा ले रही है। उसे उन दोनों के रिश्ते की चिंता सताने लगती है। वहीं दूसरी तरफ इलायची शादी के बाद पंचम के साथ अपनी पहली रात के लिये काफी उत्सुक है। उन्होंने एक-दूसरे से वादा किया है कि वह मौसम की पहली बारिश का एक साथ मजा लेंगे। पंचम खुद को मुरारी द्वारा दिये गये कामों के नीचे दबा हुआ महसूस करता है और इलायची के पास जाने के लिये मुरारी को चकमा देने में उसे परेशानी महसूस होती है।

क्या प्यार के ये दो पंछी ‘पहली’ बारिश और अपनी बाकी पहली चीजें एक साथ अनुभव करने में सफल हो पायेगी?

इलायची का किरदार निभा रहीं हिबा नवाब कहती हैं, ‘‘आगामी एपिसोड की शूटिंग करने में वाकई बहुत मजा आया क्योंकि मुझे बारिश का मौसम अच्छा लगता है। बारिश में भीगने से ऐसा लगता है जैसे आपका बचपन लौट आया हो। इलायची और पंचम हमेशा से ही मौसम की पहली बारिश का अनुभव लेना चाहते थे। मैं अपने सारे प्यारे दर्शकों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। साथ ही उनसे कहना चाहूंगी कि यदि वह इलायची और पंचम को अपनी ख्वाहिश पूरी करते हुए देखना चाहते हैं तो देखते रहिये, ‘जीजाजी छत पर हैं’ के साथ।

पंचम की भूमिका निभा रहे निखिल खुराना कहते हैं, ‘‘इस एपिसोड की शूटिंग करने में काफी मजा आया। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को आगे आने वाली कहानी पसंद आयेगी, जिसमें कि एक ट्विस्ट आने वाला है। यह मौसम रोमांस को बढ़ा रहा है, वहीं इलायची और पंचम इस मौसम का ज्यादा से ज्यादा मजा लेना चाहते हैं।’’

यह जानने के लिये कि पंचम और इलायची अपना वादा निभा पाते हैं या नहीं और पहली बारिश का एक साथ मजा ले पाते हैं या नहीं, तो देखते रहिये ‘जीजाजी छत पर हैं’ हर सोमवार-शुक्रवार, रात 9.30बजे केवल सोनी सब पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply