Chinese Restaurateur के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों पर दिव्यंका त्रिपाठी ने लगाया विराम

0 80

प्यार को लेकर आम विश्वास यही है कि एक रिश्ते में खराब अनुभव होने के बाद इंसान अक्सर विपरीतलिंगियों से हमेशा कटा कटा रहने लगता है लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी के साथ ऐसा नहीं है। ये है मोहब्बतें की इशिता उर्फ दिव्यांका त्रिपाठी का इस साल एक बुरा ब्रेकअप हुआ। शरद त्रिपाठी के साथ उनकी डेटिंग चल रही थी और दोनों इस साल की शुरूआत में शादी भी करने वाले थे लेकिन हम आपको अनगिनत बार बता चुके हैं कि उनका रिश्ता अपने मुकाम पर नहीं पहुंच सका और दोनों अलग हो गये।

लेकिन दिव्यंका त्रिपाठी ने प्यार को लेकर अपनी उम्मीद नहीं खोयी है और न ही किसी ऐसे के लिये अपने दिल के दरवाजे बंद किये हैं जो उन्हें प्यार करे और उनकी तारीफ करे। मीडिया में अफवाहें थी कि वे एक Restaurateur से डेटिंग कर रही हैं लेकिन एक लोकप्रिय अखबार को दिये इंटरव्यू में दिव्यंका ने इन अफवाहों को बकवास करार देते हुये कहा कि वे सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं।

दिव्यंका ने कहा, ‘‘मैं सिंगल हूं लेकिन किसी रिश्ते में बंधने से मुझे इनकार नहीं है।’’ लेकिन वह किसी अभिनेता से रिश्ते को लेकर निश्चित नहीं हैं। उनके माता पिता अपनी बेटी के भविष्य को लेकर चिंतित हैं और वे चाहते हैं कि दिव्यंका अपने लिये पति की तलाश को अपने दिमाग में रखें, उन्होंने अपनी बेटी को इसके लिये पर्याप्त समय दिये जाने का फैसला किया है। इस ब्रेकअप ने दिव्यंका को एक इंसान के तौर पर बहुत बदल दिया है और अब वह चाहती हैं कि उनकी जिंदगी में कोई ऐसा आये जो उनके प्यार के लायक हो।

जितनी सफलता और तारीफें उनके हिस्से आ रही हैं, उसे देखते हुये यह कहना तो मुश्किल नहीं है कि जल्दी ही उनकी जिंदगी में फिर से प्यार आयेगा। तब तक हम चाहेंगे कि वह अपने अकेलेपन का लुत्फ लें क्योंकि ये हमेशा रहने वाली चीज नहीं।

Leave a Reply