जान्ह्वी-ईशान की फिल्म में होगा ‘जिंगाट… का हिंदी वर्जन, करण जौहर करेंगे लॉन्च’

0 69

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ लंबे समय से काफी चर्चा में है और सबकी निगाहें जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म पर टिकी हुई हैं। करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है। जब से फिल्म बनने की खबर आई थी तब से ही इस बात को लेकर सस्पेंस था कि फिल्म में इसके सुपरहिट सॉन्ग ‘जिंगाट’ को लिया जाएगा या नहीं। लेकिन अब यह साफ हो गया है कि फिल्म में ‘सैराट’ का सुपहिट सॉन्ग ‘जिंगाट’ को भी लिया गया है और इसे हिंदी दर्शकों के मुताबिक पेश किया जाएगा।

करण जौहर ने इस ट्रेलर लांच से पहले स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि ‘सैराट’ फिल्म का लोकप्रिय गीत ‘झिंगाट…’ का हिंदी वर्जन भी करण जौहर की इस फिल्म में होगा। नागराज मंजुले की फिल्म सैराट का झिंगाट ट्रैक धड़क के लिए खासतौर से तैयार किया गया है और खुद करण इसे लांच करेंगे।

इसकी कोरियोग्राफी फराह खान ने की है

ये गाना म्यूजिक कंपोजर अजय-अतुल ही दोबारा तैयार कर रहे हैं, जिन्होंने सैराट में इसका ओरिजनल ट्रैक तैयार किया था। करण जौहर ट्रेलर लांच के दौरान मीडिया के सामने यह ट्रैक लांच करेंगे। और खास बात यह है कि इसकी कोरियोग्राफी फराह खान ने की है। खबरों के मुताबिक करण ने जब इसका वीडियो देखा, तो उन्होंने तय किया कि ट्रेलर लांच के दौरान ही यह गाना दिखाया जाना चाहिए, क्योंकि यह फिल्म के फ्लेवर को दर्शकों तक पहुंचायेगा।

इस गाने में जान्हवी और ईशान का लुक भी बेहतरीन है और दोनों ने बखूबी गाने पर डांस भी किया है। करण ने तय किया कि वह मुंबई मीडिया के साथ सबसे पहले इस गाने को शेयर करेंगे और इसके कुछ दिनों बाद दर्शकों को भी इसका आनंद लेने का मौका मिलेगा। आपको बता दें कि धड़क का निर्देशक शशांक खेतान कर रहे हैं।

‘जिंगाट’ सॉन्ग को अजय-अतुल ने तैयार किया है। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि ये गाना ऑफबीट और कॉमर्शियल दोनों ही है। इस गाने में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर कमाल के नजर आ रहे हैं, और उन्होंने कमाल-धमाल डांस भी किया है। इस गाने को ऑडियंस के लिए कुछ दिन में रिलीज किया जाएगा। फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply