‘बिग बॉस’ सीजन 12 की विजेता टीवी की बहू दीपिका कक्कड़

0 50

टीवी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ को घोषित किया गया. इससे पहले इस खिताब का मुकाबला श्रीसंत और दीपिका के बीच था. बता दें, शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट में दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, श्रीसंत, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी का नाम शामिल था. सबसे पहले शो से करणवीर बोहरा बाहर हुए थे, फिर उसके बाद रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर बाहर हुए. यहा बताते चलें कि दीपक 20 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गए थे.

आज शो के फिनाले में सभी फाइनलिस्ट के परिवार वाले भी आए हुए थे

दीपक 20 लाख के ऑफर को ठुकरा नहीं सके, क्योंकि उनको अपनी बहन की शादी करनी है. इसलिए दीपक ने शो छोड़ने का फैसला लिया.  फाइनल से बाहर होने वाले करणवीर बोहरा पहले कंटेस्टेंट थे. करणवीर के बाद रोमिल चौधरी और अब दीपक ठाकुर विनर की रेस बाहर हुए शो की शुरुआत सलमान खान की धमाकेदार डांस के साथ हुई थी, जहां सिर्फ उनके ही फिल्मों के गाने बजते सुनाई दे रहे थे. आज शो के फिनाले में सभी फाइनलिस्ट के परिवार वाले भी आए हुए थे. बता दें, ‘बिग बॉस 12’ का खिताब जीतने के बाद दीपिका कक्कड़ बेहद खुश नजर आईं.

16 सितम्बर 2018 से शुरू हुए इस शो में जहां भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते से देश में हलचल मच गई वहीं बिहार से आए गायक दीपक ने भी अपनी जबर्दस्त छाप छोड़ी.अंत तक 5 लोग पहुंचे जिसमें दीपिका कक्कड़, करनवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी और श्रीसंत शामिल थे. वहीं करनवीर और रोमिल के आउट होने के बाद उनके फैन्स काफी निराश हो गए थे. हालांकि इसके बाद ट्विटर पर लोगों ने बिग बॉस पर कई आरोप लगाए कि ये शो पहले से ही फिक्स्ड है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply