वेक्टर एक्स ने महिला फुटबॉल स्टार दलिमा छिब्बर को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना

0 7

भारत के प्रमुख खेल ब्रांडों में से एक वेक्टर एक्स ने भारतीय महिला फुटबॉल स्टार दलिमा छिब्बर को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुनने की घोषणा की। वेक्टर एक्स जिनके पास पहले से ही भारतीय फुटबॉल के दिग्गज भाईचुंग भूटिया हैं, ब्रांड के चेहरे के रूप में हैं, अब वर्तमान समय की सबसे अधिक मांग वाली भारतीय महिला फुटबॉलर द्वारा भी प्रतिनिधित्व किया जाएगा। स्टार इंडियन लेफ्ट-बैक के साथ अनुबंध अप्रैल 2020 तक जारी रहेगा।

एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए, मोहित अरोड़ा, मार्केटिंग मैनेजर फुटबाल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “यह हमारे लिए गर्व का क्षण है। देश में महिला फुटबॉलर के बाद दलिमा सबसे रोमांचक और खोजी गई है। जब हमने उसे खेलते हुए देखा, तो हमें पता था कि उसकी गतिशीलता और युवा ऊर्जा हमारे ब्रांड के लिए एकदम फिट होगी और हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम आगे बढ़ने में उसकी मदद कर सकें जो भी संभव हो। वह वेक्टर X का बहुत सार यानी essence द विनिंग स्पिरिट ’का प्रतीक है।”

दलिमा 19 वर्ष की आयु में भारतीय राष्ट्रीय महिला टीम में आई। वह 2016 से टीम में मुख्य भूमिका निभाने वाली युवा और होनहार फुटबॉल प्रतिभा से बढ़ी है। लंबी दूरी के सेट-अप अवसरों को बदलने की अपनी क्षमता के लिए जानी जाती है। अब 21 वर्षीय ने भारत की 5 वीं SAFF महिला चैम्पियनशिप खिताब में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हाल ही में डालीमा में उनके प्रदर्शन के कारण, हीरो इंडियन वुमनस लीग टीम – गोकुलम केरला FC द्वारा भी हस्ताक्षर किए गए थे। टीम की कप्तान के रूप में, उसने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने में उनकी मदद की, जो सीज़न के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से कुछ थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply