सब टीवी पर जल्‍द आ रहा है जे डी मजेठिया और आतिश कपाडि़या के जीवन से जुड़ा शो ‘भाखरवड़ी’

0 38

खुशियां देने की अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाते हुये, जेडी मजेठिया और आतिश कपाडि़या के साथ मिलकर सोनी सब ने एक और अनूठी पेशकश के साथ वापसी की है। इस शो का नाम है, भाखरवड़ी और इसकी कहानी पुणे की पृष्‍ठभूमि पर आधारित है। इसमें एक मराठी और गुजराती परिवार के बीच वैचारिक मतभेदों को कॉमिक अंदाज में दिखाया गया है। ये दोनों परिवार भाखरवड़ी बिजनेस में एक-दूसरे से मुकाबला कर रहे हैं। जिंदगी से जुड़ी इसी कहानी में देवेन भोजानी और परेश गणात्रा जैसे बहुमुखी प्रतिभाशाली कलाकार लंबे समय के बाद टेलीविजन पर वापस लौट रहे हैं।

इस नये कॉमेडी शो के बारे में बताते हुये प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया ने कहा, ”खिचड़ी, बा बहू और बेबी तथा साराभाई वर्सेज साराभाई के निर्माता होने के नाते, पारिवारिक दर्शक हमसे हमेशा ही कुछ अनूठी कॉमेडी की अपेक्षा करते हैं और हमने उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने का प्रयास किया है। भाखरवड़ी एक फुल फैमिली एन्‍टरटेनमेंट है, जिसमें इमोशन, ह्यूमर, ड्रामा, लव स्‍टोरी और कई अन्‍य पहलु भी शामिल हैं, जो भरपूर मनोरंजन देंगे। यह शो चैनल के किसी दूसरे शो के साथ कोई मुकाबला नहीं करेगा। यह भाखरवड़ी असलियत में एक साइड डिश है, लेकिन सोनी सब पर इसे एक मेन डिश के रूप में प्रस्‍तुत किया जायेगा और दर्शक एक डेजर्ट के रूप में इसका आनंद उठायेंगे।”

आतिश कपाडि़या ने आगे कहा, ”यह लाइफ कॉमिक टीवी सीरीज की एक स्‍लाइस है, जिसका नाम है भाखरवड़ी। यह भाखरवड़ी डिश की तरह है, जिसमें मुंह में पानी भर देने वाली कई सामग्रियां होती हैं। इस शो की कहानी पुणे पर आधारित है। इसमें एक मराठी और गुजराती परिवार के बीच वैचारिक मतभेदों को दिखाया गया है और इसके इर्द-गिर्द एक प्रेम कहानी बुनी गई है।”

रिश्‍तों और परिवार के स्‍पेशल एसेंस की पेशकश हास्‍य अंदाज में करते हुये, भाखरवड़ी द्वारा गुजराती एवं मराठी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कुछ मशहूर और प्रतिभाशाली कलाकारों को एकसाथ पेश किया जायेगा। इस शो का प्रसारण जल्‍द ही सिर्फ सोनी सब पर किये जाने की उम्‍मीद है।

भाखरवड़ी के बारे में और अधिक जानने के लिये देखते रहिये सोनी सब

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply