चम्पकलाल गाड़ा याने कि बापू जी हो गए किडनैप 

0 17

जी हाँ  सही सुना है आप ने  तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसाइटी से  चम्पकलाल गाड़ा याने कि बापू जी किडनैप  हो गए।

बापू जी अपने किसी मित्र से मिलने जा रहे थे और उन्हें सोसाइटी के बाहर अब्दुल मिलता है। अब्दुल उनके लिए रिक्शा लाने के लिए बोलता है पर बापू जी उसे अपना काम करने को बोल कर  बाहर चले जाते हैं।  सड़क पर एक लाल रंग की वैन खड़ी है जिसमें कुछ लोग मुँह पर मास्क पहन कर बैठे हैं। जैसे ही बापू जी बाहर निकलते हैं वो लोग उन्हें दबोच कर वैन में खींच लेते हैं।

Champaklal-gada-bapu-ji-kidnap-in-tarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-8

बापू जी के चिल्लाने की आवाज सुन कर अब्दुल भाग कर बाहर आता है और ये दृश्य देखकर लाल गाड़ी के पीछे भागता है पर कुछ कर नहीं पाता। गोकुलधाम में आकर वह सभी को ये बात बताता है जिसे सुनकर बबीता, रोशन वगैरह अपने अपने पतियों को फोन करके खबर करतीं हैं। सभी जेठालाल को फोन लगाते हैं पर उसका फोन पहुंच के बाहर है। नट्टू काका, बाघा और यहां तक कि गाड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स का नंबर भी पहुंच के बाहर ही है। सभी पुरुष जेठालाल की दुकान पर जाने का निर्णय लेते हैं और महिला मंडल को पुलिस स्टेशन पहुंचने के लिए कहते हैं।

क्या हुआ बापू जी के साथ? किसने किया है उनको किडनैप? क्यों किया है उन्हें किडनैप?  नीला टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोमवार से शुक्रवार रोज रत 8 30 बजे सब टीवी पर प्रसारित होता है|

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply