ऐक्टिंग तो बस यूं ही हो गई और अब मुझे यह अच्‍छा लग रहा है- सना सईद

0 31

स्‍टारप्‍लस के नये शो दिव्‍य दृष्टिमें दो बहनों दिव्‍या और दृष्टि की कहानी दिखाई गई है। इसमें एक बहन  भविष्‍य देख सकती है और दूसरी उसे बदल सकती है। इस शो के बेहतरीन कलाकार, इसका कमाल का कंटेंट और कहानी में अप्रत्‍याशित ट्विस्‍ट और टर्न दर्शकों को बांध रहा है।

 क्‍या आपको पता है कि इस शो में दृष्टि की भूमिका निभा रहीं सना सईद इस प्रोफेशन में आने से पहले दरअसल एक मार्केटिंग प्रोफेशनल थीं और जब उनसे पूछा गया कि वे अभिनय की दुनिया में कैसे आ गयीं तो उन्‍होंने तुरंत ही जवाब दिया, ‘‘बचपन में मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यही करना चाहती थी। मेरा हमेशा से यही मानना रहा है कि समय के साथ आगे बढ़ते रहो, लेकिन अभिनय तो बस हो गया और अब मुझे यह बहुत पसंद आ रहा है। मेरे साथ काम करने वाले एक साथी ने बताया था कि मुझे ऐक्टिंग में हाथ आजमाना चाहिये और उसके बाद मैंने ऑडिशन दिया और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अब ऐक्टिंग मेरे जिंदगी का हिस्‍सा बन गया है और मैं जो कर रही हूं उसमें मुझे बहुत मजा आ रहा है। मुझे तो सेट पर आने और काम करने का इंतजार रहता है। इसलिये, मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे वह चीज मिली जिसके लिये मैं बनी थी।’’

 किसी को अपने जुनून को इतनी गंभीरता के साथ पूरा करते और अपनी कड़ी मेहनत से उपलब्धियां हासिल करते देखकर अच्‍छा लगता है, है ना?

 दिव्‍य दृष्टि में सना को देखिये, शनिवार और रविवार, शाम 7 बजे केवल स्‍टारप्‍लस पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply