रजनीश दुग्गल ने की बॉलीवुड ‘मिस्टर एंड मिस इंडिया’ 2018 के दूसरे सीजन की घोषणा

0 112

बॉलीवुड अभिनेता और सुपर मॉडल रजनीश दुग्गल के साथ बीएमएमआई के आयोजक श्री यश अहलावत ने हाल ही में राजधानी में होने वाले बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया 2018, सीज़न II के लॉन्च की घोषणा की है। अभिनेता रजनीश दुग्गल बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया पेजेंट के लिए जूरी सदस्यों में से एक होंगे। बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया छुपे हुए प्रतिभा को खोजने और उभरते सितारों को खुद को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करने के लिए एक अद्वितीय मंच है।

बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया 2018 के विजेताओं को सौंदर्य सत्र दौर के दौरान सभी तरह के क्षेत्रों जैसे अभिनय, नृत्य, गायन इत्यादि में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा और दर्शकों को उनके स्पार्क के साथ मंत्रमुग्ध कर देगा। पेजेंट उन अंतिम कलाकारों द्वारा दिखाए गए रचनात्मक प्रयासों और परिश्रम को पहचानेंगे जो श्रोताओं को उनके आकर्षक प्रदर्शन के साथ संलग्न करेंगे।

अभिनेता रजनीश दुग्गल कहते हैं, “बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया सभी उम्मीदवारों के लिए एक खिताब जीतने और ब्रांड के रूप में पहचाने जाने के लिए पहला कदम उठाने का सपना जीने के लिए एक शानदार मंच है। मुझे इस प्रतिष्ठित मंच पर न्याय करने की जिम्मेदारी मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है। बीएमएमआई 2018 का दूसरा सीजन योग्य उम्मीदवारों को अपने सपनों को ग्रैंड फिनाले में सच बनाने के लिए सुनहरा मौका देने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है।”

स्टूडियो 1 9 फिल्म्स के सीईओ सुश्री राशी वर्मा ने बताया कि इसके जरिए – “महत्वाकांक्षी उम्मीदवारों को इस तरह के हस्तियों को अपने सलाहकार के रूप में पूरा करने और बॉलीवुड के टिकट जीतकर अभिनय और मॉडलिंग के लिए पूरी दुनिया में अपने कदम के लिए अनुभव और ज्ञान प्राप्त करने का एक सुनहरा मौका मिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस ऑडिशन में हम भारत समेत अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मलेशिया, थाईलैंड और सिंगापुर आदि के 64 शहरों में ऑडिशन आयोजित करेंगे, ताकि अधिकतम उम्मीदवारों को भाग लेने का मौका मिले। इसमें कोरियोग्राफर, सुपरमॉडेल और सेलेब्रिटी के विशेषज्ञ पैनल द्वारा ऑडिशन आयोजित किया जाएगा ताकि कोई योग्य उम्मीदवार को चमकने का अवसर नहीं चूक जाय।

बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया के दूसरे सीजन में 25 से अधिक बॉलीवुड और टेलीविज़न हस्तियां शामिल होंगे जिनमें अरबाज खान, सना खान, विशाल पांडे, रजनीश दुग्गल, महिमा चौधरी इत्यादि शामिल हैं।

वहीं, ग्रांड फिनाले ऑडिशन शो दिल्ली स्थित पांच सितारा होटल में 6 दिनों के लिए आयोजित किया जाएगा।  इसमें भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को जूरी के साथ व्यक्तिगत पोर्टफोलियो, समूह चर्चा, फैशन शो, नृत्य प्रदर्शन, प्रश्न-उत्तर सत्र जैसी विभिन्न गतिविधियों में भाग लेने की आवश्यकता होगी। जूरी के सदस्य प्रत्येक गतिविधि के लिए तत्काल प्रतिक्रिया के अनुसार प्रतिभागियों को अंक देंगे। जूरी द्वारा विभिन्न श्रेणियों में विजेताओं का निर्णय लिया जाएगा। जबकि  सीजन -2 के विजेताओं की घोषणा जूरी द्वारा प्रत्येक प्रतियोगी को दिए गए अंकों के आधार पर की जाएगी। इस पूरे शो को देश के अग्रणी मनोरंजन चैनल द्वारा प्रसारित किया जाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply