बिग बॉस सीजन- 13 में होगा बड़ा बदलाव, शो में अब नहीं होगी कॉमनर्स की एंट्री

0 27

बिग बॉस टीवी का एक ऐसा रिएलिटी शो है जिसे देखने के लिए लोग बड़ी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। अगर बीत करें बिग बॉस सीजन 12 की तो पिछले सीजन में ये शो टीआरपी के मामले में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया। सेलिब्रिटी और कॉमनर्स के कॉन्सेप्ट पर बेस्ड शो के कंटेस्टेंट्स ऑडियंस का एंटरटेनमेंट करने में कामयाब नहीं हो पाए थे। कुछ सेलिब्रिटी तो ऐसे भी हुए जिन्होंने शो में दर्शकों के लिए ज़रा भी एंटरनेमेंट नहीं किया। यही वजह है कि इस बार बिग बॉस सीजन 13 के लिए मेकर्स बहुत सोच समझकर कंटेस्टेंट का चुनाव कर रहे हैं।

बिग बॉस 13 की लोकेशन में बदलाव

इतना ही नहीं, बिग बॉस 13 में इस बार दर्शकों को कई बड़े बदलाव भी देखने को मिलेंगे। इस बार बिग बॉस 13 की लोकेशन में भी बदलाव किया जा रहा है। बिग बॉस के सेट को इस बार लोनावला से गोरेगांव शिफ्ट किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक, इस बार शो में कॉमनर्स की एंट्री नहीं होगी। खबर है कि मेकर्स ने इस बार कॉमनर्स के कान्सेप्ट को शो से हटाने का फैसला लिया। फिलहाल, इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

बॉस सीजन 13 में नहीं होगी कॉमनर्स की एंट्री

ऐसा बताया जा रहा है कि, बिग बॉस सीजन 13 से कॉमनर्स वाले कॉन्सेप्ट को हटाने का फैसला मेकर्स ने सीजन 12 के फ्लॉप होने के बाद लिया है। बता दें कि साल 2016 के सीजन 10 से कॉमनर्स की एंट्री का कॉन्सप्ट शो से जोड़ा गया था। शुरुआत में ये कॉन्सेप्ट लोगों का काफी मज़ेदार लगा, लेकिन कई बाक कॉमनर्स ने शो में कुछ ज्यादा ही एग्रेशन दिखा दिया। जो सलमान खान के लिए भी काफी परेशानी खड़ी कर देता था।

बिग बॉस सीजन 13 जल्द होगा शुरु

वहीं, कई बार ऐसा भी देखा गया कि कॉमनर्स सेलेब्स पर ही भारी पड़ जाते थे। फिलहाल, जो भी हो लेकिन अब बिग बॉस के फैंस को सीजन 13 के लिए बहुत लंबा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। बिग बॉस सीजन 13 जल्द ही शुरु होने वाला है। बता दें कि पिछले यानी बिग बॉस सीजन 12 की विनर थीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और श्रींसंत शो के फर्स्ट रनर रहे थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply