Bigg Boss 12 Day 103 आखिरी बार घरवालों ने दिए जनता के तीखे सवालों के जवाब

0 33

बिग बॉस 12 के फिनाले में अब बस एक दिन बचा है। फिनाले से पहले मिड वीक एविक्शन में सुरभि राणा घर के बाहर होने  के बाद अब घर में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं। इनमें करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, श्रीसंथ और रोमिल चौधरी का नाम शामिल है। इस शो को लेकर फैंस बिग बॉस 12 के विनर का नाम जानने के लिए बेताब हो गए हैं। जहां एक तरफ फैंस सोशल मीडिया पर अपने-अपने फेवरेट कस्टेंट को जीताने के लिए वोट कर रहे हैं।

घरवालों की एक-दूसरे को लेकर नेगेटिव फीलिंग्स कम नहीं हो रही

तो वहीं फिनाले के इतने करीब होने के बावजूद भी घरवालों की एक-दूसरे को लेकर नेगेटिव फीलिंग्स कम नहीं हो रही हैं। इस बात का खुलासा शो में आए जय भानुशाली और विकास गुप्ता के बीच हुई बातचीत के दौरान खुलकर सामने आई। वहीं शो में आए जय भानुशाली और विकास गुप्ता बिहार के छोटे से गांव से आए कस्टेंट  दीपक ठाकुर पर गई गंभीर आरोप लगाए हैं।

दरअसल, कल जारी हुए शो में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता, एक्टर जय भानुशाली और टीवी एंकर श्वेता सिंह पहुंचे। इनके घर में प्रवेश करने के बाद बिग बॉस घर में आए हुए मेहमानों के सामने घर के सभी सद्स्यों को अपना पक्ष रखने और उन पर लगे आरोपों पर बात करने का एक और आखिरी मौका देते हैं। बिग-बॉस के इस एलान से घर वाले काफी खुश हो जाते हैं।

इसके बाद टास्ट शुरू होता है। टास्क में सबसे पहले दीपक को घर के मेहमानों के तीखे सवालों का सामना करना पड़ता है। दीपक से जय सवाल करते हुए उन पर आरोप लगाते हुए कहते हैं कि आपने गांव से होने की बात का नाजायज फायदा उठाने की कोशिश की है। अपना स्मॉल टाउन बॉय का कार्ड प्ले करके आप कुछ भी कर देते हो कहे देते हो?।

दीपक कहते हैं कि उन्हें किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं

इसके बाद भानु कहते हैं कि आप अपने लोगों से कम सेलिब्रिटिज लोगों से संबंध बनाने की कोशिश करते हैं । इस सवाल का जवाब देते हुए दीपक इस बात को बेबुनियाद बता देते हैं। यहां तक की इस मामले में श्रीसंत भी दीपक साथ देते हुए नजर आते हैं। लेकिन इस दौरान उनकी और रोमिल की जमकर बहस होती है। दीपक कहते हैं कि उन्हें किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply