Bigg Boss 12 Day 102 मीडवीक इविक्शन में सुरभि राणा हुई घर से बेघर, बिग बॉस 12′ के पांच फाइनलिस्ट बने यह घरवाले

0 28

‘बिग बॉस 12’ के ग्रैंड फिनाले को अब सिर्फ 3 दिन बाकी हैं. ऐसे में विनर की दौड़ में कड़ी टक्कर देने वाली कंटेस्टंट सुरभि राणा को मीडवीक इविक्शन में बेघर कर दिया गया है. तो अब घर के अंदर मात्र 5 सदस्य ही बाकी हैं. इसलिए अब मुकाबला ज्यादा टक्कर का नजर आ रहा है.

सुरभि अपने गुस्से के चलते सुर्खियों में बनी रही हैं

गुरुवार रात सुरभि के इविक्शन के बाद ‘बिग बॉस 12’ के पांच फाइनलिस्ट तय हो गए हैं. सुरभि ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ली थी, जिसमें वह रोमिल चौधरी के साथ घर में आई थीं. घर में आने के बाद से ही सुरभि अपने गुस्से के चलते सुर्खियों में बनी रही हैं. लेकिन अब उनका ‘बिग बॉस’ का विवादों भरा सफर खत्म हो चुका है.

अब मुकाबला बिग बॉस ट्रॉफी के लिए मुकाबला सिर्फ दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा और श्रीसंत के बीच है. इस तरह बिग बॉस के दीवानों के लिए अब हर दिन ज्यादा रोचक होता नजर आ रहा है. क्योंकि सुरभि फिनाले की बड़ी दावेदार के तौर पर देखी जा रही थीं. उनकी नेगेटिव इमेज के बावजूद सुरभि ने 5 बार कप्तानी की कमान अपने हाथ में ली थी.

घर से बाहर आ चुकीं सुरभि को लगता है कि विनर बनने की असली हकदार वही हैं. लेकिन अब बेघर होने के बाद वह बाकी बचे पांच कंटेस्टेंट में से करणवीर बोहरा को विनर बनने के लायक समझ रही हैं. बता दें कि ‘बिग बॉस 12’ की विनर को मिलने वाली ट्रॉफी भी अब सामने आ चुकी है. इस ट्रॉफी की तस्वीर दो दिन पहले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब देखना यह होगा कि यह खूबसूरत सी ट्रॉफी किसकी चमकती किस्मत में चार चांद लगाएगी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply