Bigg Boss 12 Day 101 हिना ने नचाया घरवालों को अपने इशारों पर दीपक की कटवाई आधी मूंछ, तो रोमिल ने की वैक्सिंग

0 19

‘बिग बॉस सीजन 12’ अब अपने आखिरी मोड़ पर है जिसकी वजह से घर में कई दिलचस्प टास्क करवाए जा रहे है. मगंलवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर को एक होटल में बदल दिया गया और घरवालों को होटल में आए हुए सिलेब्रिटी की फरमाइशें पूरी करने का काम दिया गया. लेकिन ये टास्क घरवालों के लिए आसान नहीं था क्योंकि घर में आए सिलेब्रिटी भी कम नहीं थे…

सभी घर वाले होटल में काम करने वाले कर्मचारियों के रूप में नजर आए.

इस टास्क में जो भी विनर बनता उसे सिलेब्रिटी की तरफ से स्टार दिया गया. इसके बाद बिग बॉस ने टास्क जीतने वाले सदस्य को ये भी मौका दिया कि वो अपने लिए दर्शकों से वोट की अपील करें. इस दौरान सभी घर वाले होटल में काम करने वाले कर्मचारियों के रूप में नजर आए.

मगंलवार के एपिसोड में हुए इस टास्क के लिए टीवी के कुछ सितारें भी बिग बॉस के घर पहुंचे. जिनमें हिना खान, नील भट्ट और जूही परमार शामिल थे. इस दौरान इन टीवी के सितारों ने घर वालों से अपनी खूब आवभगत करवाई. घर में आए हुए इन मेहमानों ने जो भी कहा वो घर वालों को करना पड़ा.

इस दिलचस्प टास्क के दौरान रोमिल ने हिना और नील की कुछ फरमाइश पूरी की जिसके बाद उन्होंने टास्क जीता और उन्हें दर्शकों से अपने लिए वोट मांगने का मौका दो बार मिला. जूही ने रोमिल को स्टार भी दिया. साथ ही हिना ने करणवीर के बालों की स्टाईल करने का टास्क दिया. जिसमें हिना के साथ ही बाकी घरवालों ने खूब मजे लिए.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply