बिग बॉस 12 में आज देखिये गुस्से में आ कर श्रीसंथ ने मारा रोहित को थप्पड़

0 25

‘बिग बॉस’ में कॉमनर के नाम पर सेलेब्रिटीज के साथ हर हद को क्रॉस करने वाले सुरभि राणा रोहित सुचांती और दीपक ठाकुर ने प्रत्येक सदस्य को अपने तानों से तार-तार कर दिया है. वीकेंड का वार में सलमान खान का उनका साथ देना सेलेब्रिटीज के लिए फ्रस्ट्रेशन की वजह बनता जा रहा है. रोहित सुचांती और सुरभि राणा जब से घर में आए हैं.

जब श्रीसंत को रोहित सुचांती बुरी तरह से चिढ़ा देंगे

उन्होंने श्रीसंत को निशाना बना रखा है, और अभी तक उनके गुस्से और सेलेब्रिटी स्टेटस का फायदा उठाने की कोशिशों में उन्हें चिढ़ाते नजर आते हैं. ‘बिग बॉस के आज के एपिसोड में कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा जब श्रीसंत को रोहित सुचांती बुरी तरह से चिढ़ा देंगे और श्रीसंत

‘बिग बॉस’ में कैप्टेंस और विजेता राशि को लेकर एक टास्क चल रहा है. हमेशा की तरह इस टास्क में भी खूब गर्मागर्मी होती नजर आ रही है. ‘बिग बॉस’ की खासियत यह रही है कि इस बार के सीजन में कोई भी टास्क अभी तक पूरा नहीं हो सका है और घरवालों के मिजाज की वजह से टास्क को बीच में ही रोकना पड़ा है. आज भी टास्क होगा, हालांकि इस टास्क के नतीजे तो नहीं आए हैं, लेकिन गर्मागर्मी खूब नजर आ रही है.

श्रीसंत के करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर सुरभि, दीपक और रोहित का निशाना लगाना जारी है.

रोहित सुचांती श्रीसंत  के साथ पंगा लेंगे और श्रीसंत अपने तुनकमिजाज के लिए पहचाने जाते हैं तो वे चिढ़ भी जाएंगे. हालांकि सलमान खान ने घर के सदस्यों को समझाया था कि अपनी इज्जत अपने हाथ में होती है, अगर उन्हें पता है, श्रीसंत तुनकमिजाज हैं तो उनसे उस हद पर जाओ ही नहीं. लेकिन श्रीसंत के करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर सुरभि, दीपक और रोहित का निशाना लगाना जारी है.

‘बिग बॉस’ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें श्रीसंत रोहित सुचांती के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं. उसके बाद श्रीसंत रोहित के झापड़ रसीद करने का एक्शन करते भी दिख रहे हैं. हालांकि वीडियो से ये साफ हो जाता है कि श्रीसंत सिर्फ झापड़ मारने का एक्शन कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर हंगामा हो गया है. रोहित सुचांती की हर किसी के साथ बदमिजाजी देखते हुए सोशल मीडिया पर उनके खिलाफर बातें हो रही हैं. लेकिन अगर श्रीसंत ने सही में रोहित के झापड़ मारा है तो वे घर से बाहर हो सकते हैं क्योंकि बिग बॉस हाउस में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. वैसे श्रीसंत की सेहत भी बिगड़ है और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply