Big Boss 12 Day 95 टास्क जीत सुरभि बनी बिग बॉस 12 की पहली फाइनलिस्ट

0 30

अब ‘बिग बॉस 12’ अपने अंतिम पड़ाव की दहलीज पर आ चुका है. घर के हर कंटेस्टेंट को यहां रहने के लिए काफी जद्दोजहद का सामना करना पड़ रहा है. तभी वह फिनाले वीक में पहुंच पाएगा. लेकिन बुधवार के एपिसोड में जहां सारे लोग अपने-अपने दांव पैंच चलाते रहे वहीं सुरभि राणा टिकट टू फिनाले पाने वाले पहली कंटेस्टेंट बन गईं.

रोमिल करणवीर का पक्ष लेते नजर आए.

एपिसोड शुरू होता है तो पहला सीन बिग बॉस फायर स्टेशन टास्क का होता है. जहां सुरभि और दीपिका में से किसी एक को बचाने की बात आई तो दीपिका के बारे में कहा गया कि वह बद्तमीज है तो सुरभि को बचाया जाए. वहीं रोमिल करणवीर का पक्ष लेते नजर आए.

लंबे तर्क के बाद, रोमिल अंततः सुरभी को बचाने के लिए सहमत हुए. वह बिग बॉस को बताते हैं कि वह सुरभी को बहन मानते हैं और उन्हें उनके लिए कुछ करने का मौका मिला है. इसलिए वह उसे बचाने के लिए तैयार हो गए हैं.  इसके बाद करणवीर की तस्वीर पर क्रॉस नजर आता है और वह टिकट टू फिनाले वीक के लिए दावेदार होने की दौड़ से बाहर हो गए.

मॉल टास्क में सुरभि राणा ने बाजी मार

बता दें कि ‘बिग बॉस 12’ के फिनाले की तारीख सामने आ गई है और खबरों की माने तो इस महीने की 30 तारीख को शो का फिनाले हो सकता है. इस बात का खुलासा शो में अब तक बने हुए रोमिल चौधरी ने किया है. लेकिन इससे पहले घर में हुए मॉल टास्क में सुरभि राणा ने बाजी मार फाइनल में एंट्री कर ली है. लेकिन बता दें कि इस हफ्ते भी डबल एविक्शन होने जा रहा है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply