Big Boss 12 Day 73 रोमिल के खिलाफ हुआ पूरा हैप्पी क्लब वहीँ मैच फिक्सिंग की बात करते हुए रो पड़े श्रीसंत

0 24

बिग बॉस 12′ अब अंतिम पड़ाव पर पहुंचने के करीब है. 70 दिन पूरे हो चुके हैं. धीरे-धीरे लोग घर से बाहर होते जा रहे हैं वहीं घर में बचने वाले सदस्यों पर प्रेशर बढ़ता जा रहा है. इस हफ्ते नॉमिनेटेड सदस्यों को चुनने के लिए एक अजीबो गरीब टास्क हुआ. इस ‘LOC’ टास्क के बाद घर में भी बॉर्डर जैसा तनाव देखने को मिला. इसके पहले श्रीसंत का फूट-फूट कर रो देना सभी को चौंका गया था.

श्रीसंत ने कहा कि उन पर झूठे आरोप लगाए गए हैं

इस हफ्ते के नॉमीनेशन टास्क के पहले एक ऐसी घटना हुई जिसने सबको चौंका कर रख दिया. यहां जसलीन के साथ अपनी लाइफ के बारे में बात करते करते श्रीसंत फूट फूट कर रो पड़े. रोते हुए बताया कि खुद पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप के बाद उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की थी. श्रीसंत ने कहा कि उन पर झूठे आरोप लगाए गए हैं. इस सीन के बाद रोमिल और सुरभि के बीच कहासुनी देखी जाती है।

रोमिल सोमी को कमजोर कंटेस्टेंट मानते हैं

सुरभि रोमिल पर आरोप लगाते हुए कहती हैं रोमिल को दूसरे कंटेस्टेंट्स को जज करने की आदत है। सुरभि दीपक से सुल्तानी अखाड़े में रोमिल द्वारा लगाए आरोपों को बताती हैं। वह दीपक से कहती हैं कि रोमिल सोमी को कमजोर कंटेस्टेंट मानते हैं।

रोमिल और सुरभि की फाइट शुरु हो जाती

सुरभि की बात सुनकर सोमी रोमिल पर भड़क जाती हैं। इसके बाद रोमिल और सुरभि की फाइट शुरु हो जाती है। इसी बीच सुरभि जसलीन और करणवीर के बारें में बताती हैं कि रोमिल ने उनके बारें में क्या सोचते हैं। सुरभि की इन सब बातों को सुनने के बाद बाकी घर वाले रोमिल को जमकर सुनाने लगते हैं और अपनी बात रखते हैं।

कैप्टन सुरभि को विशेष अधिकार

इसके बाद शो में बारी आती है नॉमिनेशन प्रकिया की। दीपिका इस हफ्ते का एलओसी नॉमिनेशन टास्क की घोषणा करती हैं। इस हफ्ते बिग बॉस ने घर की कैप्टन सुरभि को विशेष अधिकार देते हुए घर में मौजूद कंटेस्टेंट को अपनी मर्जी से नॉमिनेट करने का मौका दिया. सुरभि ने भी इस मौके का पूरा फायदा उठाया है. इस नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए दो टीम बनाई गई. एक टीम में दीपक, रोमिल, दीपिका, जसलीन थे, वहीं अन्य दूसरी टीम में सोमी, श्रीसंथ, करणवीर, रोहित के नाम शामिल थे.

इस टास्क में सुरभि ने सबसे ज्यादा जिस टीम के लोगों को नॉमेनेट किया वह पूरी टीम ही घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हो गई. इस हफ्ते दीपक, रोमिल, दीपिका, जसलीन और मेघा नॉमिनेट हुए हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply