निरहुआ की फिल्‍म ‘जय वीरू’ 28 जून को बिहार-झारखण्ड में प्रदर्शित होगी 

0 11

अब इंतजार ख़तम जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्‍म ‘जय वीरू’ 28 जून से बिहार -झारखण्ड में प्रदर्शित किया जायेगा । इस फिल्‍म का ट्रेलर देखने के बाद यही कहा जा रहा है कि निरहुआ एक बार फिर से भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर बताता है कि ‘जय वीरू’ एक बेहद इंटरटेनिंग रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है। इसमें निरहुआ के साथ आम्रपाली का जलवा फिर एक बार देखने को मिल रहा है, तो हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी भी काफी आकर्षक लगी है।

दावे के अनुसार, मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा. लि. और सरकार प्रोडक्‍शन निर्मित फिल्‍म ‘जय वीरू’ की मेकिंग में लेखक – निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग अपनी कोशिशों में सफल रहे हैं,28 जून से यह फिल्‍म बिहार -झारखण्ड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, ट्रेलर को मिले रिस्‍पांस के बाद फिल्‍म के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) ने खुशी जाहिर की और कहा कि हमने बेहद अच्‍छी फिल्‍म बनाई है, जिसकी एक झलक ट्रेलर के जरिये देखा जा सकता है। साथ ही हमने फिल्‍म को रिलीज करने की तैयारी भी पूरी कर ली है।

आपको बता दें कि फ़िल्मी दर्शकों का शानदार रिस्‍पांस आना शुरू हो गया। दर्शकों ने यू-ट्यूब पर कमेंट बॉक्‍स में जाकर जहां फिल्‍म के लिए बेसब्री का इजहार किया, वहीं भोजपुरी के अन्‍य अभिनेताओं के नाम से बने फैंस क्‍लब से भी फिल्‍म को बधाई व शुभकामनाएं दी गई। मो. परवेज नाम के एक यूजर ने लिखा कि वे मस्‍त अली के बड़े फैन हैं और उनकी साउथ की फिल्‍मों को वे आठ साल से देख रहे हैं। ऐसे में भोजपुरी पर्दे पर उनको देखने को लेकर एक्‍साइटेड हूं। सरोज कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि निरहुआ की फिल्‍म ब्‍लॉक बस्‍टर होगी। कई लोगों को निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी खूब पसंद आ रही है।

बहरहाल, अब फिल्‍म ‘जय वीरू’ का इंतजार पूरी इंडस्‍ट्री को था पर अब यह इंतजार ख़तम हो गया फिल्म 28 जून को रिलीज़ जो रही है, फिल्म की शूटिंग हैदराबाद फिल्‍म सिटी में हुई है। ‘जय वीरू’ के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) हैं। फिल्‍म के लेखक – निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग हैं। फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे, निशा सिंह, प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा लीड रोल में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी प्रकाश का है। म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, बैकग्राउंड म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जेबू, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍ण, एडिटर संतोष हरवाडे, कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप, आर्ट शेरा का है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply